बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CRIME NEWS: सैलून में घुस कर बदमाशों ने दिनदहाड़े युवक को पहले चाकू मारा, उसके बाद मार दी गोली, गंभीर हालत में पटना रेफर

CRIME NEWS: सैलून में घुस कर बदमाशों ने दिनदहाड़े युवक को पहले चाकू मारा, उसके बाद मार दी गोली, गंभीर हालत में पटना रेफर

नालंदा: जिले के सोहसराय थाना क्षेत्र के करुणाबाग चौक के समीप बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े सैलून में घुसकर युवक को चाकू से वार करने के बाद गोली मार दिया। सरेआम हुई इस घटना से इलाके में अफरा तफरी मच गयी। आस पास के दुकानदारों ने डर के मारे ताबड़तोड़ अपनी दुकानों के शटर बंद कर दिये। 

स्थानीय लोगों के सहयोग से जख्मी कृष्णानगर मोहल्ला निवासी इंद्रदेव यादव के पुत्र सोनू उर्फ उमेश उर्फ पोलार्ड कुमार को सदर अस्पताल में लाया गया। जहां उसकी नाजुक हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने पटना रेफर कर दिया गया। मिली खबर के अनुसार युवक के परिजनों ने बताया कि सोनू स्नेहा जेन्स पार्लर में दाढ़ी बनाने गया था। इसी दौरान वहां पूर्व से बैठे लोहगानी मोहल्ले के तीन युवकों से भूमि विवाद को लेकर कहासुनी होने लगी। इसी बीच पहले इन लोगों में हाथापाई हुई। इसके बाद एक युवक ने पहले सोनू पर चाकू से लगातार हमला कर दिया, इसके बाद दूसरे युवक ने उसे गोली मार दिया। 

जख्मी युवक की मां ने बताया कि एक माह पूर्व लोहगानी के युवक से विवाद हुआ था। घटना की जानकारी मिलते ही सोहसराय थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद अस्पताल पहुंचे और युवक के परिजनों से घटना की जानकारी ली। उन्होंने बताया कि तीन युवकों के बारे में बताया जा रहा है। आस पास के सीसीटीवी को भी खंगाला जा रहा है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जांच चल रही है।

Suggested News