बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CRIME NEWS: भू-माफिया सुनील सिंह के लिए EX- CM 'दीदी' का PA एग्जीक्यूटिव इंजीनियर को दे रहा धमकी, खुलासे से हड़कंप

CRIME NEWS: भू-माफिया सुनील सिंह के लिए EX- CM 'दीदी' का PA एग्जीक्यूटिव इंजीनियर को दे रहा धमकी, खुलासे से हड़कंप

पटना: राजधानी के राजीव नगर में आवास बोर्ड की जमीन पर पिछले दिनों हुए गोलीबारी को लेकर मामला गरमाता जा रहा है। मामले में एग्जीक्यूटिव इंजीनियर के पर्सनल फोन पर एक्स सीएम दीदी के पीए के नाम से फोन आने के बाद हड़कंप मच गया है। मिली खबर के अनुसार एग्जीक्यूटिव इंजीनियर को उनके पर्सनल मोबाइल पर रविवार दोपहर 12:42 बजे कॉल आया। अभियंता ने जैसे कॉल रिसीव किया, वैसे ही कॉल करने वाले ने पूछा कि राजू बोल रहे हो? 

इंजीनियर ने जवाब दिया कि हां बोल रहे हैं। इस पर कॉल करने वाले ने कहा कि फोन क्यों नहीं उठा रहे हो? इस पर जवाब मिला…किसका? तो कॉल करने वाले ने कहा अभी…मेरा। इस पर इंजीनियर ने कहा, मेरी छुट्टी है…आप सर कौन बोल रहे हैं? इस सवाल को सुनते ही कॉल करने वाले ने जवाब दिया कि मैं बोल रहा हूं पर्सनल सेक्रेटरी पूर्व मुख्यमंत्री ........का। आपका टोन ऐसा क्यों आ रहा है? कॉल करने वाले ने इंजीनियर से पूछा कि वहां पर यानी पटना में क्या मामला है रीता सिंह जी का? आगे कहता है वो दीदी की बहुत करीबी हैं। 

इस पर इंजीनियर ने बताया कि राजीव नगर में आवास बोर्ड की जमीन है। जिस पर अवैध कब्जा को लेकर लॉकडाउन में गोलीबारी हुई थी। उसमें हमने 7-8 लोगों पर एफआईआर किया है। दो खोखा और एक गोली भी मिली थी। खुद को उमा भारती का पर्सनल सेक्रेटरी बताने वाला शख्स भू-माफिया सुनील सिंह को गिरफ्तार किए जाने और उस मामले की जांच से जुड़े सवालों को पूछ रहा था। केस का ताजा हालात भी पूछा। रीता सिंह बार-बार दीदी को कॉल कर रही हैं। गोलीबारी क्यों हुई? कोई पागल है? जो जाकर गोलीबारी करेगा।


Suggested News