CRIME NEWS: हैवानियत की हद: नाबालिग को रूम में बंद कर दो दिनों तक किया रेप, यूपी से भटक के बिहार आयी थी नाबालिग

CRIME NEWS: हैवानियत की हद: नाबालिग को रूम में बंद कर दो दिनों तक किया रेप, यूपी से भटक के बिहार आयी थी नाबालिग

अररिया: यूपी से भटककर बिहार के अररिया पहुंची 16 साल की नाबालिग के साथ रूम में बंद कर के दो दिनों तक रेप करने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार एक युवक ने नाबालिग को रूम में बंद कर के दो दिनों तक रेप किया। बाद में नाबालिग के हंगामा करने पर लोगों ने उसे मुक्त करा कर बाल कल्याण समिति के हवाले कर दिया। 

प्राप्त खबर के अनुसार बाल कल्याण समिति की अध्यक्ष निशा कुमारी ने बताया कि गत पांच मई को एक नाबालिग उत्तर प्रदेश से भटक कर अररिया आ गयी थी। वो यहां पर किसी को जानती नहीं थी। इसी क्रम में उसकी मुलाकात संतोष कुमार पांडे नाम के युवक से हुई। वह उसे अपने घर लेकर चला गया। अपने घर में दो दिनों तक रखने के बाद युवक ने अपने घर वालों को युवती को बस में चढ़ाने की बात कही और उसे जयप्रकाश नगर के एक अंजान घर में लाकर कैद कर दिया और दो दिनों तक लगातार दुष्कर्म किया। 

नाबालिग के रोने पर आसपास के लोगों ने उसे मुक्त कराया और बाल कल्याण समिति के सदस्यों के हवाले कर दिया। नाबालिग को बाल कल्याण समिति ने किशनगंज स्टे होम में भर्ती कराया है। हालांकि युवक फरार है। महिला थाना अध्यक्ष रीता कुमारी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है। केस दर्ज कर लिया गया है। 

Find Us on Facebook

Trending News