CRIME NEWS: बेखौफ अपराधियों ने दो युवकों को गोलियों से भूना, इलाके में तनाव, पुलिस जांच में जुटी

CRIME NEWS: बेखौफ अपराधियों ने दो युवकों को गोलियों से भूना, इलाके में तनाव, पुलिस जांच में जुटी

बेगूसराय: जिले में बेखौफ अपराधियों ने सरेआम दो युवकों को गोलियां से भून कर पुलिस प्रशासन के इकबाल को चुनौती दे दिया। घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव है व मौके पर भारी बवाल मचा हुआ है। खबर लिखे जाने तक आक्रोशित लोग सड़क पर उतरकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं जबकि पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

मिली खबर के अनुसार वारदात जिले के नगर थाना क्षेत्र के यहां सुभाष चौक एनएच 31 के पास शाम ढलते ही बेखौफ बदमाशों ने इस बड़ी घटना को अंजाम देते हुए दो युवकों को बदमाशों ने गोली मार दी। घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि दूसरे की हालत नाजुक बताई जा रही है। जख्मी युवक को प्राइवेट क्लिनिक में भर्ती कराया गया है। 

घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने एनएच 31 को जाम कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया। मृतक की पहचान मनोज कुमार के पुत्र अंकित कुमार जबकि घायल युवक की पहचान संतोष शर्मा का पुत्र अंशुमन हर्षवर्द्धन उर्फ राजा कुमार के रूप में की गई है। जानकारी के अनुसार दोनों दोस्त सुभाष चौक के पास पहुंचे थे कि तभी घात लगाए अपराधियों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें अंकित कुमार को तीन गोली लगी और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। जबकि अंशुमन उर्फ राजा कुमार गोली लगने के बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गया। 

खबर मिलने तक नगर थाने के पुलिस सहित कई थाने के पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराने में जुटी हुई है। घटना के बाद दहशत का माहौल बना हुआ है। एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि दो युवकों को गोली लगी है, जिसमें एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल है। फ़िलहाल ये स्पष्ट नहीं हो पा रहा है कि अपराधियों ने दोनों युवकों को गोली क्यों मारी है? सारे बिंदुओं पर जांच की जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार अपराधियों ने आपसी विवाद में इस घटना को अंजाम दिया गया है।


Find Us on Facebook

Trending News