CRIME NEWS: पहले बोला उल्टी करनी है, फिर वाहन रुकवाया, फिर शातिर कैदी हो गया नौ दो ग्यारह, अब पुलिस मार रही है छापा

CRIME NEWS: पहले बोला उल्टी करनी है, फिर वाहन रुकवाया, फिर शातिर कैदी हो गया नौ दो ग्यारह, अब पुलिस मार रही है छापा

CRIME NEWS: पहले बोला उल्टी करनी है, फिर वाहन रुकवाया, फिर हो गया नौ दो ग्यारह, अब पुलिस मार रही है छापा

सासाराम: जिले में एक अजीबोगरीब घटना घटी है, जब कैदी ने सुनियोजित तरीके से वाहन को रुकवाया और फरार हो गया। अब फरार कैदी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापा मार रही है। घटना के बिक्रमगंज के सब्जी बाजार के पास की बतायी जा रही है।

मिली खबर के अनुसार रविवार को सासाराम मुफस्सिल थाने के एक कैदी को बिक्रमगंज क्वारंटाइन जेल के लिए वहां की पुलिस द्वारा लाया जा रहा था। इसी बीच तेंदुनी चौक से थोडी देर पहले कैदी ने ड्राइवर से उल्टी करने का बहाना बनाकर वाहन को रुकवाया। इसके बाद कैदी उल्टी करने के लिए किनारे की तरफ गया और वहां से भाग खडा हुआ। हालांकि उसे पकडने के लिए पुलिस ने पीछा भी किया, लेकिन वह हाथ न आया। शातिर दिमाग कैदी ने हथकड़ी को भी हाथ में केवल फंसाया हुआ था जिस कारण मौका मिलते ही वह फरार हो गया। 

मोहनिया का है निवासी

घटना के संबंध में सासाराम मुफस्सिल थानाध्यक्ष देवराज ने बताया कि भागने वाला कैदी का नाम कपिलमुनि पासी है और वह मोहनियां का निवासी है। सासाराम मुफस्सिल पुलिस ने उसे शराब के साथ गिरफ्तार किया था और बिक्रमगंज जेल में ले जा रही थी। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। फरार कैदी अभी गिरफ्तार नहीं हो सका है, लेकिन शीघ्र ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बिक्रमगंज के प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष खुर्शीद आलम ने बताया कि इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज की गई है और फरार कैदी की गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास जारी है। शीघ्र ही उसके गिरफ्तार किए जाने की संभावना है।


Find Us on Facebook

Trending News