बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CRIME NEWS: पहले किराया के लिए मकान देखा, फिर किराया देने के बहाने घरवालों को बनाया बंधक और कर दिया यह काम, पुलिस जांच में जुटी

CRIME NEWS: पहले किराया के लिए मकान देखा, फिर किराया देने के बहाने घरवालों को बनाया बंधक और कर दिया यह काम, पुलिस जांच में जुटी

नालंदा: जिले में बेखौफ हो चुके बदमाशों ने एक घर में घुस कर महिला को अपना शिकार बनाया है। इन बदमाशों ने अनोखे तरीके से वारदात को अंजाम दिया है। बदमाशों ने एडवांस भी दिया था।

मिली खबर के अनुसार दीपनगर थाना क्षेत्र के सर्वोदय नगर के निवासी साधु शरण प्रसाद की पत्नी सुनंदा भारती ने बताया कि दो दिन पहल चार बदमाश किराये पर रूम लेने के लिए आये थे। तब उन्होंने एडवांस के रूप में 500 रुपये दिये थे और दो माह का एडवांस व आधार कार्ड की फोटो कॉपी कुछ दिन बाद देने की बात कह कर और मकान मालिक का मोबाइल नंबर लेकर चले गये थे। मंगलवार को वह चारों बदमाश फिर सुनंदा भारती के घर पहुंचे और रूपये तथा आधार कार्ड की फोटो कॉपी देने की बात कहने लगे।  इस दौरान दो बदमाश घर में दाखिल हो गये जबकि दो बाहर ही थे। सुनंदा ने जब बदमाशों को घर दिखाना शुरू किया, तभी एक बदमाश ने सुनंदा का मुंह दबा दिया और उनको बाथरूम में बंद कर दिया। बदमाश ने महिला से उनका चैन तथा मंगलसूत्र झपट कर फरार हो गये। छीना झपटी में महिला को चोट भी आयी है। 

बदमाश जाते जाते महिला का मोबाइल फोन लेकर भी भाग गये। महिला के शोर मचाने पर उनकी बेटी ने कमरा खोलने की कोशिश की लेकिन वह भी बाहर से बंद था। तब पडोसी की मदद से कमरे को बाहर से खोला गया और मामले का खुलासा हुआ। ज्ञात हो कि महिला के पति निजी क्लीनीक में कंपाउंडर हैं। घर में पुरुष सदस्य नहीं रहने के कारण बदमाशों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे दीपनगर थानाध्यक्ष मोहम्मद मुस्ताक ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही खुलासा कर लिया जाएगा।



Suggested News