CRIME NEWS: कार से मिली भारी मात्रा में विदेशी शराब, झारखंड से लाया जा रहा था पटना, धंधेबाज गिरफ्तार

CRIME NEWS: कार से मिली भारी मात्रा में विदेशी शराब, झारखंड से लाया जा रहा था पटना, धंधेबाज गिरफ्तार

गया: जिले के डोभी थाना पुलिस ने शनिवार को सड़क मार्ग पर गौतम होटल के पास से गुप्त सूचना के आधार पर प्रतिबंधित भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब को बरामद किया है। पुलिस की इस कार्रवाई में कार चालक सह धंधेबाज को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है। थाना अध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर डोभी-गया सड़क मार्ग पर निगरी गांव के समीप गौतम लाइन होटल के पास से मारुति ओमनी कार के चालक सह धंधेबाज को गिरफ्तार किया गया। 

उन्होंने बताया कि धंधेबाज द्वारा कार में गुप्त चैंबर बनाकर बड़े शातिराना तरीके से तस्करी की जा रही थी। जब्त कार की तलाशी के बाद गुप्त बॉक्स से झारखंड निर्मित अंग्रेजी शराब की ब्रांडेड कंपनी की बोतलें निकलनी शुरू हो गई। इसमें टीचर कंपनी का 750ml के 15 बोतल, ब्लेंडर प्राइड कंपनी का 750ml का 70 पीस बोतल व हंड्रेड पाइपर कंपनी का 750ml का 15 पीस शराब की बोतलें बरामद की गई। 

गिरफ्तार धंधेबाज की पहचान झारखंड के रांची जिले के चुटिया थाना क्षेत्र के गुट्टी मोड़ के 35 वर्षीय मोहन साव के रूप में की गई है। उसने पुलिस को पूछताछ में बताया कि यह खेप झारखंड के रांची से पटना को ले जाया जा रहा था। पुलिस ने प्रतिबंधित शराब से लदे कार सहित धंधेबाज को मौके से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Find Us on Facebook

Trending News