बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अहले सुबह ट्रिपल मर्डर से दहला गाजियाबाद, डाका डालने घर में घुसे डकैतों को रास नहीं आया विरोध, 4 लोगों को मारी गोली

अहले सुबह ट्रिपल मर्डर से दहला गाजियाबाद, डाका डालने घर में घुसे डकैतों को रास नहीं आया विरोध, 4 लोगों को मारी गोली

GHAZIABAD: दिल्ली से सटे गाजियाबाद में सोमवार की सुबह सुबह कपड़ा कारोबारी के घर हथियारबंद डकैतों ने धावा बोल दिया। गाजियाबाद के लोनी क्षेत्र के मेन बाजार में डकैतों ने विरोध करने पर परिवार के चार सदस्यों को गोली मार दी। इस वारदात में पिता समेत दो बेटों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है और मामले की तफ्तीश में जुटी है।

इस सनसनीखेज वारदात ने इलाके के लोगों के बीच दहशत का माहौल कायम कर दिया है। लारदात के संबंध में अबतक मिली जानकारी के अनुसार, लोनी के मेन बाजार में रियाज कपड़े वाले के घर डकैती की नीयत से कुछ बदमाशों ने धावा बोला। वहीं परिवार के सदस्यों द्वारा लूट का विरोध करने पर उन्होनें हथियार उठा लिए औऱ 70 साल के रईसुद्दीन, 30 साल के बेटे अजहर और 28 साल के दूसरे बेटे इमरान को गोली मार दी। इससे तीनों की घर में ही मौत हो गई। इससे बाकी परिवार सन्न रह गया। इसके अलावा बदमाशों ने 65 साल की फातिमा को भी गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। बाद में पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया औऱ मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने बताया कि एक टीम को घटनास्थल पर भेजकर जांच की जा रही है। डकैत क्या-क्या अपने साथ ले गए है, इसपर जांच की जा रही है।

बता दें कि, लोनी में अभी दो हफ्ते पहले ही बुजुर्ग दंपती की भी हत्या की गई थी। बाद में पता चला था कि बेटे ने ही प्रॉपर्टी के लिए अपने माता-पिता की जान ले ली थी। पिछले दिनों इस मामले ने काफी तूल पकड़ा था। मामले में 10 से ज्यादा गिरफ्तारियां हो चुकी हैं।


Suggested News