CRIME NEWS: शिक्षा देने वाले गुरुजी निकल गये गुरुघंटाल, शिक्षिका के साथ किया ऐसा काम कि हो जायेंगे हैरान, डीइओ ने दिया जांच का आदेश

CRIME NEWS: शिक्षा देने वाले गुरुजी निकल गये गुरुघंटाल, शिक्षिका के साथ किया ऐसा काम कि हो जायेंगे हैरान, डीइओ ने दिया जांच का आदेश

बेगूसराय: आमतौर पर शिक्षक की समाज में इज्जत होती है। दरअसल शिक्षा देने वाले को हमेशा समाज में ऊंचा दर्जा दिया जाता है। लेकिन जिले में एक गुरुजी ने ऐसा कांड कर दिया कि अब उनके कारनामों की जानकारी आला अधिकारियों तक पहुंच गयी है। जिसके बाद डीइओ ने जांच का आदेश दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार उत्क्रमित मध्य विद्यालय किल्ली पहाड़पुर के शिक्षकों ने एक सुर में अपने एचएम रमण कुमार पोद्दार पर आरोप लगाया है। इन शिक्षकों का कहना है कि एचएम दो-दो दिन बिना सूचना के विद्यालय से गायब हो जाते हैं और फिर किसी समय चुपके स्कूल आकर हाजिरी बना लेते हैं। स्कूल के महत्वपूर्ण रजिस्टर को अपनी बाइक की डिक्की में रखकर घर ले जाते हैं। पिछले दिनों उन्होंने एकमुश्त विद्यालय विकास मद का 75 हजार रुपया निकाल लिया और बाइक की डिक्की से चोरी हो जाने की शिकायत थाना में कर दी।

उन्होंने यह भी बताया कि स्कूल के एक भी शिक्षक से इनका बर्ताव ठीक नहीं है। एक शिक्षिका की छड़ी से पिटाई कर दिये और बोले आज हम अपना पावर दिखा ही देते हैं। पहले के एचएम ने ग्रामीणों से चंदा कर के उन्होंने स्कूल में 11 बिजली के पंखे लगवाया था। जब रमण कुमार पोद्दार एचएम बने तो उन्होंने फर्जी तरीके से उन सबका बिल विभाग में जमा कर राशि को ही गोलमोल कर दिया। शिक्षकों ने एक सुर में एचएम पर कई और आरोप लगाये। प्रधानाध्‍यापक के जवाब से असंतुष्‍ट जिला शिक्षाधिकारी रजनीकांत प्रवीण ने डीपीओ समग्र शिक्षा व एमडीएम डा. तनवीर आलम को आदेश दिया कि दस सदस्यीय कमेटी बनाकर उक्त स्कूल के तमाम फाइलों की जांच करवाएं और उसकी वीडियोग्राफी भी करवाएं, ताकि बाद में कोई मुकर न जाए। इस दौरान डीपीओ माध्यमिक व योजना लेखा राज कमल कुमार भी मौजूद थे।


Find Us on Facebook

Trending News