बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CRIME NEWS : हाय रे मुहब्बत: पहले प्रेमी के साथ हुई कार में फरार, अब कर रही अपहरण से इंकार, जाने क्या है पूरा मामला

CRIME NEWS : हाय रे मुहब्बत: पहले प्रेमी के साथ हुई कार में फरार, अब कर रही अपहरण से इंकार, जाने क्या है पूरा मामला

औरंगाबाद: पुरानी कहावत है, इश्क व मुश्क छुपाये नहीं छुपता है। यही इश्क जब हद से गुजर जाता है तो सारे जमाने को इसकी खबर हो जाती है। इस अनोखे इश्क की कुछ ऐसी कहानी है जिले के अंबा इलाके की, जिसका पटाक्षेप गुरुवार को हो गया। 

बीच बाजार हो गयी थी फरार

दरअसल करीब एक माह पूर्व कुटुंबा थाना क्षेत्र की निवासी एक युवती बीस अप्रैल को अपनी छोटी बहन के साथ अंबा बाजार आयी थी। इसी बीच उसने अपने प्रेमी से बात कर ली थी और अपनी बहन को झांसा देकर प्रेमी की कार में सवार होकर भाग गयी। काफी देर तक खोजने के बाद बहन ने अपने घरवालों को इसकी सूचना दी। युवती की काफी खोजबीन की गयी लेकिन कोई जानकारी नहीं मिलने पर चंदन राम नाम के युवक को नामित करते हुए अंबा थाने में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज करायी गयी। 

सुराग में लगी थी पुलिस

थानाध्यक्ष जेके भारती ने बताया कि एफआइआर दर्ज करने के बाद पुलिस युवती का सुराग हासिल करने में लगी थी और तकनीकी अनुसंधान के माध्यम से उसकी खोजबीन की जा रही थी। नवादा पुलिस के सहयोग से छापेमारी कर के युवती को बरामद किया गया। न्यायालय में पुलिस ने युवती का बयान दर्ज कराया। थानध्यक्ष ने यह भी बताया कि युवती के न्यायालय में दिये गये बयान से अपहरण का मामला गलत साबित हुई। युवती को बयान के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया गया जबकि आरोपित युवक को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। 



Suggested News