CRIME NEWS: खौफनाक: पति के साथ स्टेशन से जा रही थी घर, रास्ते में पति के सामने लोगों ने कर दिया यह काम, गिरफ्तारी के लिए हो रही है छापेमारी

CRIME NEWS: खौफनाक: पति के साथ स्टेशन से जा रही थी घर, रास्ते में पति के सामने लोगों ने कर दिया यह काम, गिरफ्तारी के लिए हो रही है छापेमारी

गया: जिले से एक खौफनाक खबर सामने आयी है, जहां एक महिला के साथ उसके पति के सामने ही गैंग रेप करने का मामला प्रकाश में आया है। विरोध करने पर महिला के साथ मारपीट भी की गयी है, हालांकि घटना 13 जुलाई की है। पुलिस ने मामले को दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मिली खबर के अनुसार, पीडि़ता ने अपने आवेदन में बताया है कि गत 13 जुलाई को वह अपने पति के साथ रात आठ बजे के करीब कोडरमा से आयी और बंसी नगर स्टेशन पर उतरी। जहां से दोनों पैदल घर जाने के लिए निकले। रास्ते में नौआं खाप के पास चार लोगों ने उनको घेर लिया और उसके पति को बंधक बना लिया। इसके बाद इन चारों ने महिला के साथ गैंग रेप भी किया तथा मारपीट भी की। इतना ही नहीं उन चारों ने महिला को जान से मारने की धमकी भी दी। 

पीडि़ता ने बताया कि चारों एक दूसरे को दिनेश, संजय, महेश व चांदो नाम से पुकार रहे थे। शनिवार को पीडि़ता एसएसपी से मिलने के लिए उनके ऑफिस पहुंची। इस मामले पर महिला थानाध्यक्ष रवि रंजना ने बताया कि महिला के पति को बंधक बना कर गैंग रेप हुआ है। आवेदन मिलने के बाद प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है। घटना में चार लोगों को नामजद किया गया है। महिला की मेडिकल जांच करा कर 164 के तहत बयान दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपितों को पकडऩे के लिए छापेमारी कर रही है। 

Find Us on Facebook

Trending News