बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CRIME NEWS: दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में आये इंसानियत के दुश्मन, बिहार में बैठ कर कोरोना मरीजों से कर रहे थे हैवानियत, जाने पूरी रिपोर्ट

CRIME NEWS: दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में आये इंसानियत के दुश्मन, बिहार में बैठ कर कोरोना मरीजों से कर रहे थे हैवानियत, जाने पूरी रिपोर्ट

नालंदा: वैश्विक महामारी कोरोना के कारण हर कोई त्रस्त है। जो जहां पर है, खुद को बचाने की कोशिश कर रहा है। ऐसे भी लोग हैं, जिनके अपने कोरोना संक्रमित होकर अस्पताल में ईलाज भी करवा रहे हैं। इस महामारी में कई ऐसे लोग हैं जो निस्वार्थ भाव से दूसरों की मदद कर रहे हैं, लेकिन कई ऐसे भी हैं, जो इस आपदा में भी लोगों को ठगने से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसे ही इंसानियत के दुश्मन, तब पुलिस के हत्थे चढ गये, जब उन्होंने ऑक्सीजन सिलेंडर दिलाने के नाम पर ऑनलाइन ठगी की। इस पूरे मामले को दिल्ली पुलिस की साइबर यूनिट ने नालंदा पुलिस के सहयोग से ऑपरेट किया। 

नालंदा व शेखपुरा के हैं आरोपी

मिली खबर के अनुसार एसपी एस हरि प्रसाथ ने बताया कि दिल्ली पुलिस की टीम करीब एक सप्ताह से नालंदा में कैंप कर रही थी। इनके साथ नालंदा पुलिस की भी टीम थी। टीम ने ऑक्सीजन सिलेंडर दिलाने के नाम पर ऑनलाइन ठगी करते हुए चार बदमाशों को रविवार को गिरफ्तार किया। ये सभी दिल्ली व अन्य जगहों पर मजबूर लोगों से ऑक्सीजन सिलेंडर के नाम पर पचास हजार से एक लाख रुपये तक वसूल रहे थे। इनमें नालंदा जिले के बिहार थाना क्षेत्र के नरसलीगंज निवासी मिथिलेश कुमार, दीपनगर थाना क्षेत्र के बिजवनपर निवासी दीपक कुमार, बिहार थाना क्षेत्र के महलपर निवासी श्रवण माली व शेखपुरा जिले के शेखोपुरसराय निवासी पंकज कुमार शामिल हैं। 

दिल्ली ली जायेगी पुलिस

पुलिस ने इनके पास से 13 एटीएम, 19 हजार 500 रुपये नकद, एक लैपटॉप व नौ मोबाइल फोन भी जब्त किया है। ये सभी इंटरनेट के सहारे ठगी की घटना को अंजाम दे रहे थे। पुलिस टीम गिरफ्तार किए गए सभी बदमाशों को लेकर दिल्ली लेकर जाएगी।

Suggested News