CRIME NEWS: मामूली विवाद में कर दी हत्या, अर्थी जलाने वाली लकड़ी से पीट-पीटकर ले ली जान

CRIME NEWS: मामूली विवाद में कर दी हत्या, अर्थी जलाने वाली लकड़ी से पीट-पीटकर ले ली जान

जमुई: जिले में मामूली विवाद में एक आदमी की पीट पीटकर हत्या कर देने की खबर है। जिले के जमुई सिकंदरा थाना क्षेत्र के रामसागर गांव में थाने के एसपीओ की मामूली विवाद में जान ले ली गयी। मिली खबर के अनुसार शनिवार को ईटासागर गांव के चांदो यादव की किसी कारण मौत हो गई थी। उसी की अर्थी को लेकर मृतक के परिजन तथा गांव के लोग रामसागर मंदिर के समीप अर्थी को रख कर किसी का इंतजार कर रहे थे। 

इसी बीच रामसागर गांव के लोगों ने अर्थी को मंदिर के सामने से हटाकर बगल में रखने को कहा। इसी बात पर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई और बात इतनी बढ़ गई एक पक्ष के लोगों ने अर्थी जलाने वाली लकड़ी से पीट-पीटकर एसपीओ सुधीर पासवान की हत्या कर दी। मारपीट में रामसागर गांव निवासी दामोदर पासवान के तीनों पुत्र मनीष पासवान, रंजीत पासवान, पवन पासवान घायल हो गए। 

इसके बाद रामसागर गांव के लोगों ने सड़क पर शव रखकर NH 333A सिकंदरा जमुई मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। सिकंदरा थाना प्रभारी सदाशिव कुमार शाह ने अपने दल बल के साथ जाम कर रहे मृतक के परिजनों को समझा-बुझाकर जाम हटवाया तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जमुई सदर अस्पताल भेज दिया। घटना के बाद दो गांवों के बीच तनाव बना हुआ है वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस जांच में जुट गई है।


Find Us on Facebook

Trending News