CRIME NEWS: नाबालिग युवती से सामूहिक दुष्कर्म, चार युवकों पर आरोप, पुलिस की जांच जारी

CRIME NEWS: नाबालिग युवती से सामूहिक दुष्कर्म, चार युवकों पर आरोप, पुलिस की जांच जारी

पटना: जिले के फतुहा पुलिस अनुमंडल के शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के तोप गांव में एक 15 वर्षीय युवती के साथ पड़ोस के चार युवकों द्वारा गैंगरेप करने का मामला प्रकाश में आया है। इस संबंध में पीड़ित युवती ने शाहजहांपुर थाने में दो पड़ोसी समेत चार युवकों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है। पीड़िता की मां ने बताया कि मेरी बेटी गांव के गली में लगे चापाकल पर पड़ोसी के घर के समीप पानी भरने गई थी। 

इसी क्रम में गांव के दो युवकों और उनके दो दोस्तों ने मेरी बेटी के मुंह को से कपड़े से बंद करके घर में कैद कर लिया और सभी ने मिलकर उसके साथ गैंग रेप किया। इधर दुष्कर्म की सूचना मिलते ही शाहजहांपुर थाना पुलिस के अधिकारी दल बल के साथ गांव पहुंचे और पड़ोसी के घर में छापेमारी की मगर पुलिस की सूचना मिलते ही सभी आरोपी घर से फरार हो गए। पीड़ित युवती को एक आरोपी के घर के एक कमरे से बरामद किया गया और उससे थाने में पूछताछ की गई। युवती ने पूरी वारदात को विस्तृत रूप में बताया, उसके बाद पुलिस ने चारों आरोपियों को नामजद करते हुए प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तारी के के लिए छापेमारी शुरू करी। 

खबर के अनुसार अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। घटना की गम्भीरता को देखते हुए फतुहा एसडीपीओ राजेश कुमार मांझी भी ने मौके पर पहुंचकर घटना की जांच पड़ताल की। इधर एसडीपीओ ने बताया कि पड़ोस के दो युवकों ने बाहर के दो साथियों को बुलाकर घटना को अंजाम दिया है। हमलोग सभी आरोपियों को जल्द गिरफ्तारी की प्रयास में जुटे हुए है। 

Find Us on Facebook

Trending News