CRIME NEWS: यहां जनता तो दूर, पुलिसवाले भी नहीं है सुरक्षित, दिनदहाड़े SI पर किया हमला और लूटपाट को दिया अंजाम

CRIME NEWS: यहां जनता तो दूर, पुलिसवाले भी नहीं है सुरक्षित, दिनदहाड़े SI पर किया हमला और लूटपाट को दिया अंजाम

NEW DELHI: यह राजधानी दिल्ली है, देश की राजधानी। यहां पहले महिलाएं सुरक्षित नहीं थी, फिर जनता पर आंच आई। अब तो आलम यह है कि खुद कानून का पालन कराने वाले भी सुरक्षित नहीं है। दिल्ली में पुलिसवाले को ही अपराधियों ने निशाना बनाकर उनसे लूटपाट की, और मारपीट कर फरार हो गए।

दिल्ली के वसंत विहार इलाके में बाइक पर आये तीन अपराधियों ने दिल्ली पुलिस के उप निरीक्षक कुणाल (SI) जो कि बिन्दापुर पुलिस थाने में तैनात हैं, उन पर प्रहार किया और उनका पर्स छीनकर भाग गए. एसआई ने अपने शिकायत में कहा है कि उसे बाइक सवार तीन लोगों ने बहुत पीटा है और पर्स छीनकर फरार हो गए. हालांकि एसआई को ज्यादा चोटें नहीं आई है, मगर दिनदहाड़े इस तरह की घटना अपने आप में बहुत कुछ कह जाती है. इस मामले में पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पश्चिम) इंगित प्रताप सिंह ने कहा कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है. घटनास्थल के सी.सी.टीवी फुटेज को पुलिस के द्वारा खंगाला जा रहा है. इसके साथ ही आपको बता दें की अपराधियों ने शनिवार को दिल्ली के खेड़ा खुर्द इलाके में तीन बदमाश हार्डवेयर की दुकान में अचानक घुस आये थे. दूकान में मौजूद अपराधियों ने सभी लोगों को गालियां देते हुए तमंचा तान दिया और इस दौरान दूकान में मौजूद बुजुर्ग अपराधियों से बहस करते हुए नज़र आये. 

वहां मौजूद दुकानदार ने तत्काल अपनी सीट छोड़ दी. मिली जानकारी के अनुसार इस दौरान ही मौजूद अपराधी काउंटर से कैश निकालने पहुंच गया  लेकिन उसे कैश नहीं मिला जिस वजह से वह नाराज हो गया. दो अन्य बदमाश लोगों को धमका रहे थे और वहां मौजूद एक बदमाश ने फायरिंग कर के इलाके में दहशत फैला दिया.

Find Us on Facebook

Trending News