बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CRIME NEWS: जहरीला शराब कांड: प्रभारी एसएचओ व तीन चौकीदार निलंबित, लौरिया थाने के सभी पदाधिकारी व कर्मी लाइन हाजिर

CRIME NEWS: जहरीला शराब कांड: प्रभारी एसएचओ व तीन चौकीदार निलंबित, लौरिया थाने के सभी पदाधिकारी व कर्मी लाइन हाजिर

बेतिया: जिले में घटी जहरीली शराब घटना मामले में प्रभारी एसएचओ, लौरिया सहित तीन चौकीदारों को निलंबित कर दिया गया है जबकि लौरिया थाने के सभी पदाधिकारी एवं कर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार मुख्य अभियुक्तों को चिन्हित कर लिया गया है और उनकी गिरफ्तारी के लिए सघन छापेमारी की जा रही है। मामले मे कुल 16 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है। 

ज्ञात हो कि लौरिया, रामनगर प्रखंड अंतर्गत विगत दिनों जहरीली शराब पीने से हुई संदिग्ध मृत्यु को लेकर जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है। दोषियों को चिन्हित करते हुए उनकी गिरफ्तारी के लिए सघन छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में जहरीली शराब घटना मामले में थानाध्यक्ष लौरिया को घटना की जानकारी होने के बावजूद भी अवकाश से पिछड़ रहे हैं, जिसके कारण पुलिस लाईन हाजिर किया गया है। इस मामले में बेतिया एसपी ने बताया कि मामले में 16 लोगों को गिरफ्तार किया गया है एवं शेष अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु लगातार छापेमारी की जा रही है। हिरासत में लिए गए अन्य लोगों से गहन पूछताछ की जा रही है। वहीं गिरफ्तार अभियुक्तों के विरूद्ध साक्ष्य संकलन कर न्यायिक हिरासत में भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

इस मामले में शिथिलता एवं लापरवाही बरतने, आ-सूचना संग्रहण नहीं करने के कारण अधीक्षक मद्यनिषेध, पश्चिम चम्पारण, बेतिया एवं निरीक्षक मद्यनिषेध, बगहा अनुमंडल से भी कारण-पृच्छा जिलाधिकारी द्वारा किया गया है। साथ ही उन्हें शराब के कारोबारियों के विरूद्ध लगातार सघन छापेमारी, जब्ती और नियम के आलोक में कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है।

Suggested News