CRIME NEWS: बेटे की आंखों के सामने हो गयी पिता की सरेआम हत्या, केस दर्ज कर सो गयी पुलिस, गुहार लगा रहा है परिवार

CRIME NEWS: बेटे की आंखों के सामने हो गयी पिता की सरेआम हत्या, केस दर्ज कर सो गयी पुलिस, गुहार लगा रहा है परिवार

छपरा: राज्य सरकार द्वारा सूबे में चुस्त-दुरूस्त कानून व्यवस्था को लेकर भले ही लाख दावे किये जा रहे हो,  लेकिन पुलिस की कार्यशैली का जो चेहरा सामने आ रहा है, वो कम से कम इस दावे की पोल जरूर खोल रहा है। दरअसल मामला सोनपुर का है, जहां बेटे की आंखों के सामने सरेआम पिता की हत्या कर दी जाती है। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी वहां से आराम से चले जाते हैं। एक सप्ताह गुजरने के बाद भी ठोस कार्रवाई नहीं होता देख परिवार अब न्याय की गुहार लगा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार सोनपुर थाने के परमानंदपुर निवासी विकास कुमार अपने पिता रमेश कुमार राय के साथ गत तीन मई की सुबह टहल रहे थे, इसी बीच चार-पांच बाइक पर सवार करीब 12-14 लोगों ने रमेश कुमार राय को कई गोलियां मारी। विकास ने थाने में आवेदन देकर जामवंत राय, विजय राय, अभिमन्यू राय, भूषण राय, विनोद राय, राकेश कुमार, सुमन कुमार व सुनील पर गोली मार कर हत्या करने का आरोप लगाया है। 

विकास ने यह भी बताया कि इन लोगों के साथ कुछ अन्य भी थे, जिसे उन्होंने पहली बार देखा था। हत्या करने के बाद सभी आरोपी बाइक से निकल भागे। पूरे मामले में विकास का कहना है कि थाने में आवेदन देने के बाद भी पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है। इस घटना के बाद उनका पूरा परिवार दहशत में है।


Find Us on Facebook

Trending News