बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CRIME NEWS: राजधानी में पुलिस के इकबाल पर प्रश्न, झपटमारों की करतूत, पहले बोले टायर पंक्चर हो गया, फिर बोले तेल रिस रहा है और उड़ा दिये पांच लाख रुपये

CRIME NEWS: राजधानी में पुलिस के इकबाल पर प्रश्न, झपटमारों की करतूत, पहले बोले टायर पंक्चर हो गया, फिर बोले तेल रिस रहा है और उड़ा दिये पांच लाख रुपये

पटना: सूबे में अपराधियों द्वारा पुलिस प्रशासन को चुनौती दिया ही जा रहा था। अब राजधानी की पुलिस को भी इन अपराधियों ने सोमवार को चुनौती दे दी। दरअसल सुनियोजित तरीके से झपटमारों की एक टोली ने झांसा देकर एक व्यक्ति से सरेआम पांच लाख झपट लिये।

मिली खबर के अनुसार खाजपुरा के निवासी शशांक कुमार साकेत सोमवार की सुबह दिन में 11 बजे के करीब सरिस्ताबाद केनरा बैंक से पांच लाख रुपये निकाल कर अपने पिता के साथ आ रहे थे। इसी क्रम में माणिकचंद तालाब के पास स्थित पेट्रोल पंप तक आने पर एक युवक ने शशांक को बताया कि उनकी गाड़ी पंक्चर हो गयी है। तब शशांक पंक्चर वाले से पंक्चर बनवाने लगे। इसी के तुरंत बाद एक और युवक आया और उसने कहा कि गाड़ी के बोनट से मोबिल गिर रहा है। करीब 15 मिनट बाद एक और युवक आकर बोला कि गाड़ी के बोनट से तेल गिर रहा है। इसके बाद शशांक ने पंक्चर बनाने वाले से ही एक कपडा लेकर बोनट का तेल साफ किया। 

कपडा देने के बाद शशांक जब अपना हाथ धोकर आये, तब उन्होंने देखा कि इसी बीच गाड़ी में रखा उनका बैग गायब है। उस बैग में पांच लाख रुपये थे। उच्चकों ने बैग के साथ ही शशांक का लैपटॉप, सरकारी कागजात व पर्स भी गायब कर दिया था। पर्स में केनरा बैंक के तीन क्रेडिट कार्ड भी थे। घटना के बाद शशांक ने पुलिस को आवेदन देकर मामले में उचित कार्रवाई करने की मांग की है। शशांक ने कहा कि बारी बारी से जिन तीन युवकों ने उनको सूचना दी, आशंका है कि उन्होंने ने चोरी की है। बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।



Suggested News