बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CRIME NEWS: सनसनीखेज: पति ने ही पत्नी को जिंदा जला दिया? परिवार ने भी दिया साथ ! जांच जारी

CRIME NEWS: सनसनीखेज: पति ने ही पत्नी को जिंदा जला दिया? परिवार ने भी दिया साथ ! जांच जारी

लखीसराय: जिले के पिपरिया थाना क्षेत्र से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। मिली खबर के अनुसार थाना क्षेत्र के दियारा इलाके के वलीपुर गांव में 30 साल की लक्ष्मी देवी को उसके ही पति पप्पू सिंह ने अपने पिता और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मिल कर जिंदा जला कर निर्मम हत्या कर दी है। 

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए पिपरिया थाना प्रभारी राजकुमार ने बताया कि शनिवार दोपहर करीब दो बजे पिपरिया दियारा इलाके के वलीपुर गांव निवासी पप्पू सिंह अपने पिता और अन्य लोगों के साथ मिल कर अपनी पत्नी को बेरहमी से जिंदा जला कर हत्या कर दिया तथा दियारा के बहियार में शव को ठिकाने लगाने गया, परंतु इसकी सूचना पुलिस को मिल गई, पुलिस की तत्परता से शव को बरामद कर लिया गया, लेकिन आरोपी भागने में कामयाब हो गया।

थाना प्रभारी के मुताबिक प्रथम दृष्टया जानकारी प्राप्त हुई कि मृतका के पति पप्पू सिंह का गांव के ही किसी महिला से नाजायज़ संबंध था। जिसका मृतका लक्ष्मी देवी विरोध करती थी। इन्ही कारणों से सुनियोजित तरीके से पप्पू सिंह ने अपने पिता और परिवार के सदस्यों के साथ मिलकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर जल्द से जल्द गिरफ्त में लिया जायेगा। शव को पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल, लखीसराय भेजा जा रहा है।

Suggested News