बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CRIME NEWS: थाने में अलग कानून ! मनचले आरोपियों को दे दी ऑन स्पॉट सजा, पुलिस अधिकारी भी रहे उपस्थित

CRIME NEWS: थाने में अलग कानून ! मनचले आरोपियों को दे दी ऑन स्पॉट सजा, पुलिस अधिकारी भी रहे उपस्थित

भोजपुर: किसी भी मामले में सजा देने के अधिकार के बारे में आज सभी को पता होगा। यह काम न्यायालय का होता है लेकिन भोजपुर में एक अनोखा मामला सामने आया है। जहां थाने में पंचायती करा के आरोपितों की पिटाइ की गयी। अब इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। 

दरअसल यह वीडियो जिले के धोबहा ओपी परिसर का बताया जा रहा है। जहां पुलिस ऑफिसर की उपस्थिति में पंचायती की गयी और एक नाबालिग पीड़िता से छेड़खानी के आरोपियों की पीड़िता द्वारा चप्पलों से पिटाई की गयी। मिली जानकारी के अनुसार धोबहां ओपी क्षेत्र के एक गांव में रविवार को चार की संख्या में रहे मनचलों ने दुकान जा रही एक नाबालिग से छेड़छाड़ का प्रयास किया था। 

इस बात की शिकायत पीड़िता द्वारा अपने परिजनों से की गई। जब परिजन मनचलों के घर पहुंचे तो उल्टे उनके साथ गाली- गलौज की गई। इस बात को लेकर पीड़िता के परिजन सोमवार को थाना में चले गए। इस दौरान आरोपियों को भी बुलाया गया था। इसके बाद थाना परिसर में ही पंचायत प्रतिनिधि की मौजूदगी में पंचायती कराई गई। 

इस दौरान पीड़िता को चारों मनचलों को चप्पल से पिटाई करने को कहा गया। मनचलों की पिटाई का वीडियो एक युवक ने बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। मामले पर ओपी इंचार्ज ने बताया कि पंचायत प्रतिनिधि द्वारा थाना परिसर में पंचायती बुला ली गई। उसके बाद चारों को पीड़िता से सजा दिलवाकर छोड़ दिया गया।

Suggested News