CRIME NEWS: जहां बज रही थी शहनाई, वहां आने लगी चिखने की आवाज, हर्ष फायरिंग में दूल्हे की भाई को भेदती हुई गोली साले को लगी, दूल्हा भी दुल्हन को छोड़कर भागा

CRIME NEWS: जहां बज रही थी शहनाई, वहां आने लगी चिखने की आवाज, हर्ष फायरिंग में दूल्हे की भाई को भेदती हुई गोली साले को लगी, दूल्हा भी दुल्हन को छोड़कर भागा

मधेपुरा: सूबे में हर्ष फायरिंग पर पूरी तरह से रोक है। लेकिन लोग हैं जो हर्ष फायरिंग से बाज नहीं आते हैं। सूबे में हर्ष फायरिंग एक बार भी मातम व मौत का सबब बन गयी है। खबर के अनुसार मधेपुरा जिले में बारात के दौरान लड़की पक्ष की तरफ से चली गोली में दूल्हे के भाई के साले की जान चली गयी। जबकि दूल्हे के भाई की हालत गंभीर है और इलाज जारी है।

रास्ते में ही हो गयी मौत

मिली खबर के अनुसार शुक्रवार की रात जिले के उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के शेखपुर चमन गांव के निवासी राजकिशोर यादव की बेटी खुशबू की बारात खगड़िया जिले के बेलदौर थाना क्षेत्र के कैंजरी गांव से आयी हुई थी। खुशबू की शादी मकेश्वर यादव के छोटे बेटे रणवीर कुमार से होने वाली थी। शुक्रवार की रात करीब साढ़े 11 बजे बारात वहां पहुंची। बारात जब विवाह स्थल पर जा रही थी, इसी बीच लड़की पक्ष की तरफ से रायफल से हर्ष फायरिंग होने लगी। इसी बीच एक गोली दूल्हे के मंझले भाई राजेश के सीने को भेदती हुई, उसके साले को जा लगी। दोनों को तुरंत सहरसा ले जाया गया, जहां रास्ते में ही राजेश यादव की मौत हो गयी। जबकि साले की इलाज सूर्या अस्पताल में चल रहा है। 

दूल्हा भी ससुराल से भागा

मिली जानकारी के अनुसार राजकिशोर यादव की लड़की की शादी प्रशासन की अनुमति के बिना हो रही थी। घटना के बाद बाराती पक्ष के लिए घायलों को लेकर अस्पताल चले गये, जबकि दूल्हे को ससुराल पक्ष ने जबरन रोक दिया और दुल्हन से शादी करवा दी। जानकारी के अनुसार सुबह होने के साथ दूल्हा भी दुल्हन को छोड़कर फरार हो गया। पुलिस को जब इसकी सूचना मिली जो वह शनिवार सुबह करीब नौ बजे घटनास्थल पर पहुंची। ग्रामीणों का कहना था कि जब शादी समारोह की सूचना तीन दिन पहले थाने में दिये जाने का प्रावधान है तो आखिर बिना प्रशासनिक अनुमति के इतना बड़ा आयोजन कैसे किया गया? वहीं कुछ लोगों का कहना था बारात के दरवाजे पर आने के साथ ही नशे में धुत लोगों ने हर्ष फायरिंग शुरू कर दी। उनका यहां तक कहना है कि इसी दौरान एक गोली टेंट मालिक को छूते हुए दूल्हे के भाई को लगी और उसके शरीर से पार हो दूल्हे के भाई के साले को लगी, जिससे दूल्हे के भाई की मौत हो गयी।

पूरे मामले पर थानाध्यक्ष जयप्रकाश चौधरी ने बताया कि घटनास्थल पर पूछताछ की जा रही है। लेकिन कोई भी कुछ भी बताने को तैयार नहीं है। थाने में भी शादी की सूचना नहीं दी गई थी। उदाकिशुनगंज के एसडीपीओ सतीश कुमार भी घटनास्थल का जायजा लेने पहुंचे हैं।

Find Us on Facebook

Trending News