बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CRIME NEWS: मरने के पहले अपने सभी रिश्तों में भावनाओं का समंदर बहा गयी शिवानी, छोड़ गयी कुछ अनसुलझे सवाल, खत में दिखा भावनाओं का दर्द

CRIME NEWS: मरने के पहले अपने सभी रिश्तों में भावनाओं का समंदर बहा गयी शिवानी, छोड़ गयी कुछ अनसुलझे सवाल, खत में दिखा भावनाओं का दर्द

भागलपुर: जान, मैं कहीं बिजी नहीं थी, इसी लड़की को दी थी फोन अपने बॉयफ्रेंड से बात करने के लिए। मैं तुम्हारी हूं तुम्हारी रहूंगी। आई लव यू। मैं तुमसे प्यार करती हूं। भावनाओं का यह समंदर उस लड़की के खत में उभरा है, जिसने इन शब्दों में अपनी भावनाओं को पिरोने के बाद अपने जीवन को समाप्त कर दिया। दरअसल भागलपुर की रहने वाली 17 साल की लड़की शिवानी ने अपने घर में फांसी लगा लिया। उसके पास से सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उसने अपनी सहेली, बॉयफ्रेंड व परिवार का जिक्र करते हुए बहुत कुछ लिखा है। बता दें कि आत्महत्या करने वाली लड़की का नाम शिवानी, उसकी सहेली का नाम अमृता, शिवानी के बॉयफ्रेंड का नाम कुणाल व अमृता के बॉयफ्रेंड का नाम नमन था।


पत्र में जिक्र हुए तीन तारीखों का क्या है राज ?

शिवानी के लिखे सुसाइड नोट में यह तो स्पष्ट है कि कुछ बहुत बुरा था। जिसे उसने तारीखों के द्वारा इंगित करने की कोशिश भी की है। पत्र में लिखे अनुसार 16 फरवरी बहुत बुरा दिन था, 23 फरवरी को मेरा बुरा दिन था और 12 मार्च भी वैसा ही दिन रहा। अब ये तीनों दिन शिवानी के लिए क्यों बुरे दिन साबित हुए, यह बात स्पष्ट नहीं हो पाई। शिवानी ने अपने पत्र में आगे जो लिखा है वह बहुत की भावुक कर देने वाला है, शिवानी ने लिखा है, अमृता आज मैं अपने प्यार और अपने परिवार को सिर्फ तुम्हारे और अमन की वजह से खो रही हूं। सब सिर्फ तुम्हारी वजह से मुझ पर शक कर रहे हैं। फिर यह पंक्ति शायद कुणाल के लिए थी, जिसमें उसने लिखा कि जान, मैं कहीं बिजी नहीं थी, इसी लड़की को दी थी फोन अपने बॉयफ्रेंड से बात करने के लिए। मैं तुम्हारी हूं तुम्हारी रहूंगी। आई लव यू। मैं तुमसे प्यार करती हूं।इसके अलावा शिवानी ने अपने पत्र में कुछ अनसुलझे सवालों को भी छोड़ दिया है, जो जांच का विषय हो सकते हैं। शिवानी ने उसी पत्र में अपने परिजनों के लिए भी लिखा है,  My lovely all family मैं कुणाल से दिल से प्यार करती थी। आपलोगों को वो पसंद नही था लेकिन मैं अपनी पूरी जिन्दगी उसके साथ बिताना चाहती थी। फिर अगली पंक्ति कुछ ऐसी थी जब शायद वह काफी परेशान हो गयी थी। आगे लिखा था- मैं आपलोगों को जान तुम्हें बहुत परेशान किये न, अब नहीं करेंगे। सब कोई खुश रहना। आई लव यू, आपकी शिवानी, बाय।


किराना दुकानदार की बेटी थी शिवानी

मिली खबर के अनुसार शिवानी जिले के सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के तांती टोला घाट रोड निवासी किराना दुकानदार संतोष तांती की बेटी थी। उसका ज्यादातर वक्त बेगूसराय जिले के लखमिनिया स्थित ननिहाल में गुजरा था। इंटर की छात्रा शिवानी कुछ ही दिन पहले भागलपुर आयी थी। गुरुवार को शिवानी नहाने के लिए दूसरे मंजिल पर गयी, काफी देर तक जब वह वापस नहीं लौटी तब घर वालों ने शिवानी की छोटी बहन को उसे बुलाने के लिए भेजा। बहन ने देखा कि दरवाजा अंदर से बंदी है और शिवानी उसे खोल नहीं रही है तब उसने अपने घर वालों को बताया। घरवालों ने जब दरवाजे को तोडा को शिवानी को फंदे से लटका पाया। आननफानन में जब तक रस्सी काटकर उसे उतारा गया, तब तक शिवानी की मौत हो चुकी थी। सूचना के बाद मौके पर थानाध्यक्ष रतनलाल ठाकुर दल-बल के साथ पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जवाहरलाल नेहरु मेडिकल कॉलेज भेज दिया।


Suggested News