बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CRIME NEWS: दुस्साहसी अपराधियों ने दी कानून व्यवस्था को चुनौती, थाने से महज सौ मीटर की दूरी पर की बीस लाख की लूट

CRIME NEWS: दुस्साहसी अपराधियों ने दी कानून व्यवस्था को चुनौती, थाने से महज सौ मीटर की दूरी पर की बीस लाख की लूट

बेगूसराय: बेलगाम अपराधियों ने शनिवार को बडी लूट की घटना को अंजाम देकर पुलिस प्रशासन को कानून व्यवस्था की चुनौती दे डाली है। खबर के अनुसार जिले के मुंगेरीगंज स्थित कन्हैया ज्वेलर्स को लूट कर लूटेरों ने इस घटना को अंजाम दिया है।

मिली खबर के अनुसार कन्हैया ज्वेलर्स के मालिक स्वर्ण व्यवसायी कन्हैया सोनी व उनके भाई अनिल सोनी अपने आवास में आगे स्थित दुकान का शटर खोलकर साफ-सफाई व पूजा-पाठ कर रहे थे। इसी बीच मास्क पहले हुए पांच लुटेरे दुकान में घुस गये और कन्हैया सोनी के सिर पर पिस्टल के बट से प्रहार कर घायल कर दिया तथा उनके भाई को बंदूक के दम पर बंधक बना लिया। इसके बाद लूटेरों ने धमकी देकर तिजोरी खुलवाया और 15 लाख रुपये से ज्यादा के 350 ग्राम सोने के जेवरात, तीन लाख रुपये मूल्य के पांच किलो चांदी के जेवरात व 1.5 लाख रुपये नकद लूटकर फरार हो गए।

पुलिस जांच में जुटी

नगर थाने से केवल 100 मीटर की दूरी पर घटी इस घटना की सूचना मिलने के बाद सदर डीएसपी राजन सिन्हा, नगर थानाध्यक्ष अभय शंकर अपने दलबल के साथ पहुंचे और जांच शुरू की। हालांकि आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगालने पर केवल लुटेरों के कपडों के रंग की जानकारी ही सामने आयी है। पुलिस मामले में जांच के लिए श्वान दस्ते का सहयोग ले रही है। पुलिस की जांच जारी है।

Suggested News