CRIME NEWS: शातिरपने की हद: सुधा दूध के वैन में ही रख दिया यह, देखने वालों की खुली रह गयी आंखें

CRIME NEWS: शातिरपने की हद: सुधा दूध के वैन में ही रख दिया यह, देखने वालों की खुली रह गयी आंखें

नालंदा: सूबे में शराबबंदी है। लिहाजा शराब के धंधेबाज शराब तस्करी के नये नये तरीके आजमाते रहते हैं। नये नये तरीके से शराब तस्करी की बातें आम हो चुकी हैं। लेकिन इस बार शातिर धंधेबाजों ने तस्करी के लिए जो काम किया है, उससे उत्पाद विभाग की टीम की भी आंखें खुली रह गयी। 

दरअसल जिले के हरनौत थाना क्षेत्र के पचौड़ा गांव में छापामारी कर के उत्पाद विभाग की टीम ने सुधा मिल्क वैन की गाड़ी से भारी मात्रा में देसी शराब को बरामद किया है। शराब की कीमत करीब तीन लाख रुपये बतायी जा रही है। हालांकि मौके से किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। मिली खबर के अनुसार उत्पाद विभाग को यह सूचना मिली थी कि पचौड़ा गांव में सड़क किनारे संदिग्ध हालत में एक सुधा मिल्क वैन लगी हुई है। इसके बाद उत्पाद विभाग की टीम मौके पर पहुंची और वैन को देखकर पूछताछ की गयी लेकिन कुछ पता नहीं चला। 

इसके बाद वैन का ताला तोड़कर उसकी तलाशी ली गयी, जिसमें देसी शराब की खेप मिली। वैन से झारखंड निर्मित देसी शराब के कुल 135 कार्टन बरामद किए गए। पुलिस ने  गाड़ी को जब्त कर लिया है और नंबर के आधार पर चालक व वाहन मालिक की पहचान की जा रही है। मामले में सुधा डेयरी के अधिकारियों से भी पूछताछ होगी।

Find Us on Facebook

Trending News