CRIME NEWS: जान देकर चुकानी पड़ी सवाल पूछने की कीमत ! मारकर रख दिया पटरी पर, पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ा

CRIME NEWS: जान देकर चुकानी पड़ी सवाल पूछने की कीमत ! मारकर रख दिया पटरी पर, पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ा

आरा: क्या सवाल पूछने की कीमत इंसान की जान हो सकती है? कम से कम आरा में घटी एक घटना के बाद तो यह कहा जायेगा। जहां एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या केवल इसलिए कर दी क्योंकि उसने एक सवाल कर दिया था, जिसके बाद पति ने उसे मौत के घाट उतार दिया।

रेल ट्रैक पर फेंका शव

दरअसल मिली खबर के अनुसार भोजपुर जिले के कोइलवर थाना के धनडीहा गांव का निवासी भुनेश्वर प्रसाद यादव ने शनिवार की रात अपनी पत्नी की हत्या साड़ी से गला दबाकर कर दी थी और साक्ष्य मिटाने की नियत से शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया था। जिसके बाद दो टुकडों में मृतका का शव कुल्हड़िया स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर दो से बरामद किया गया था। रेल पुलिस ने आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया है।

हटा दिया रास्ते से

खबर के अनुसार पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसकी पत्नी उसे बराबर कहती थी कि उसका किसी गैर औरत के साथ चक्कर है। इस बात से वह परेशान रहता था और पत्नी को रास्ते से हटाने की योजना बनायी। खबर के अनुसार भुनेश्वर शनिवार को अपनी पत्नी सरिता देवी को इलाज कराने के बहाने आरा लाया था। रात में ट्रेन से वापस लौटते समय रास्ते में हत्या करने का षड्यंत्र रचा। इस दौरान कुल्हड़िया स्टेशन के समीप ही साड़ी से पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी और फिर साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से शव को रेलवे ट्रैक पर रख दिया।

रेल पुलिस की पड़ गयी नजर

मौके पर मौजूद एएसआइ उदय कुमार सिंह ने बताया कि शनिवार की रात जब वे कुल्हड़िया  स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या दो पर अपने एक अन्य पुलिस साथी अखिलेश कुमार सिंह के साथ गश्ती कर रहे थे, तभी उन्होंने देखा कि एक संदिग्ध व्यक्ति रेलवे ट्रैक पर कुछ कर रहा है। शक होने पर उसे छिपकर देखने लगे। उन्होंने देखा कि उक्त संदिग्ध व्यक्ति किसी को लाकर रेलवे ट्रैक पर रख दिया। रेलवे ट्रैक पर शव रखे जाने के बाद अचानक पटना-दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन कुल्हड़िया रेलवे रेलवे स्टेशन से गुजर गई। इसके बाद उक्त संदिग्ध व्यक्ति दूसरी ओर खड़ी भभुआ इंटरसिटी एक्सप्रेस पर चढ़ने की कोशिश करने लगा, जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने उसे रंगे हाथ पकड़ लिया। 

Find Us on Facebook

Trending News