बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CRIME NEWS: होने वाली बीवी को शॉपिंग पर ले गया युवक, वहां जाकर कर दिया कांड, घरवाले से लेकर पुलिस तक हैरान

CRIME NEWS: होने वाली बीवी को शॉपिंग पर ले गया युवक, वहां जाकर कर दिया कांड, घरवाले से लेकर पुलिस तक हैरान

MURADABAD: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक अजीबोगरीब और हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक अपनी मंगेतर को शॉपिंग कराने के नाम पर घर से बाहर ले गया और गला दबाकर उसकी जान ले ली। हत्या के बाद उसने शव को सड़क किनारे फेंक दिया और फरार हो गया। मामले की सच्चाई पता चलने के बाद परिजन और पुलिस भी सकते में है।

यह मामला मुरादाबाद जनपद के कोतवाली ठाकुर इलाके का बताया जा रहा है। पुलिस को सड़क किनारे शव मिलने की सूचना मिली तो वह आनन-फानन में जांच के लिए पहुंची। आसपास के लोगों से पूछताछ पर पता चला कि वह शव उसी इलाके की युवती का है। मृतका की पहचान मदनलाल की बेटी टीना के रूप में हुई। यहां चौंकाने वाली बात यह है कि 20 जून को ही टीना की शादी होने वाली। जितिन नाम के युवक से टीना की शादी तय हुई थी और यह लव मैरिज थी। इसके लिए दोनों पक्ष खुशी-खुशी राजी भी हो गए थे। जितिन पर भरोसा करके ही मदनलाल ने टीना को उसके साथ बाहर भेजा था, मगर उन्हें इसका जरा भी अंदाजा नहीं था कि उनका होने वाला दामाद ही उनके घर की खुशियों को खा जाएगा। मृतका के पिता ने बताया कि 14 जून को जितिन टीना को कुछ कपड़े दिलाने के बहाने घर से ले गया। परिवार वालों की सहमति से यह दोनों घर से निकले। दोपहर बाद जितिन वापस आ गया मगर टीना वापस नहीं लौटी। जिसके बाद उसकी खोज खबर ली जाने लगी। इसी दौरान परिजनों को जानकारी मिली कि उनकी बेटी का शव सड़क किनारे पड़ा है। बदहवास हालत में परिजन वहां पहुंचे और अपनी बेटी को इस हालत में देखकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।

परिजनों ने इस संबंध में तत्काल पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने भी तेजी दिखाते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी जितिन को गिरफ्तार कर लिया। थोड़ी ही देर की पूछताछ में जितिन ने अपना गुनाह कुबूल कर लिया। पुलिस के पूछने पर उसने बताया कि वह शादी नहीं करना चाहता था, इसलिए उसने टीना की हत्या कर दी। महज छोटी सी बात पर हत्या कर देने के खुलासे को सुनकर परिजन सहित पुलिस वाले भी हैरान रह गए। फिलहाल मामले में आगे जांच की जा रही है।

Suggested News