CRIME NEWS: युवक को सरेराह बदमाशों ने घेरा, चाकू से किए ताबड़तोड़ कई वार, अधमरी स्थिति में छोड़कर हुए फरार

CRIME NEWS: युवक को सरेराह बदमाशों ने घेरा, चाकू से किए ताबड़तोड़ कई वार, अधमरी स्थिति में छोड़कर हुए फरार

NAWADA: नवादा के शिव नगर मोहल्ले में शुक्रवार शाम को अलग-ही माहौल देखने को मिला। शांत से रहने वाले इस इलाके में शाम में अचानक 15 की संख्या में बदमाश आए और एक युवक को घेरकर उसकी खूब पिटाई की।

फिलहाल वह युवक चिंताजनक हालत में अस्पताल में भर्ती है। घायल स्थिति में ही उसने बताया कि वह मिर्जापुर मोहल्ले के निवासी सुनील कुमार का पुत्र सौरभ कुमार है। उसने बताया कि वह पढ़ाई करके घर वापस लौट रहा था। उसी दौरान 10 से 15 की संख्या में लड़कों ने उसे रोककर मोबाइल मांगा, जिसको लेकर पहले मैनें इनकार कर दिया। जिसके बाद सभी ने मिलकर उसकी खूब पिटाई की। बाद में सौरभ ने मोबाइल का पासवर्ड खोलकर उनको सौंप दिया, जिसपर उनमें से एक ने पूछा कि तुम्हारा घर कहां है? जैसे ही उसने पता बताया, सभी ने दोबारा मारपीट की। इतना ही नहीं, उसपर चाकुओं से कई वार किए गए, जो कि सिर के अलावा हाथ-पैर और पीठ में भी है। पूरे प्रकरण के बाद सभी उसे अधमरी स्थिति में छोड़कर वहां से फरार हो गए।

इतने सब के बाद भी युवक को किसी ने यह नहीं बताया कि उसके साथ मारपीट क्यों की गई और उसका मोबाइल क्यों मांगा जा रहा था। संवेदनहीनता इस बात की भी है कि वहां से कई लोग गुजरे, मगर किसी ने भी सौरभ की मदद नहीं की। उसी दौरान पढ़कर आ रहे एक युवक करण नामक उसने आनन-फानन में उठाकर युवक को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया। जिसके बाद परिजनों को सूचना मिलने के बाद अस्पताल पहुंचे हैं। मां ने बताया है कि हमारे बेटी की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। आखिर क्यों मारपीट की है इसका हमें कोई पता नहीं है।

Find Us on Facebook

Trending News