बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CRIME NEWS: एक ही दुकान में 16 महीने में पांच बार हुई चोरी, दुकान का दीवार तोड़ चोरों ने दिया घटना को अंजाम

CRIME NEWS: एक ही दुकान में 16 महीने में पांच बार हुई चोरी, दुकान का दीवार तोड़ चोरों ने दिया घटना को अंजाम

लखीसराय: जिले में चोरों ने अपनी करतूत के दम पर लोगों और विशेष रूप से दुकानदारों की नाक में दम कर रखा है। चोरों ने एक दुकान पर विशेष दिलचस्पी दिखाते हुए पिछले 16 माह में पांचवी बार चोरी की है। 

मिली खबर के अनुसार नगर पंचायत बड़हिया के वार्ड नंबर 17 में मोबाइल दुकान के पीछे से दीवार तोड़कर दुकान से मोबाइल सामान की चोरी कर ली। इनमें मेमोरी कार्ड, पेन ड्राइव, बैट्री, चार्जर  ब्लूटूथ, साउंड , हेड फोन सहित 60 हजार रुपए से अधिक के सामान चोर लेकर चंपत हो गए। घटना के संबंध में मोबाइल दुकानदार दिलीप कुमार ने बताया कि पिछले 16 महीनों में 5वीं बार चोरी की घटना हुई है। जिसमें दो बार आगे से दुकान का ताला तोड़कर चोरी किया गया एवं तीन बार दुकान के पीछे से दीवार तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। 

दिलीप कुमार ने बताया की सवेरे जब दुकान खोला तो सारा सामान बिखरा हुआ पड़ा था। पीछे की तरफ से दीवार तोड़कर चोरों ने लगभग 60 हजार से ऊपर के सामानों की चोरी की। मामले में बड़हिया थानाध्यक्ष डीके पाण्डेय ने बताया कि पीड़ित दुकानदार दिलीप कुमार द्वारा आवेदन दिया गया है। पुलिस जांच कर रही है। जल्द ही चोरी के मामले का उद्भेदन किया जाएगा।



Suggested News