बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CRIME NEWS: सरेराह फब्तियां कस रहे शोहदे को रोका तो महिला सिपाही से ही कर दी बद्तमीजी, वर्दी भी फटी, फिर बीच सड़क पर जो हुआ...

CRIME NEWS: सरेराह फब्तियां कस रहे शोहदे को रोका तो महिला सिपाही से ही कर दी बद्तमीजी, वर्दी भी फटी, फिर बीच सड़क पर जो हुआ...

AMROHA: उत्तर प्रदेश में योगी यादित्यनाथ ने महिलाओं को सुरक्षा देने और राज्य में उन्हें सुरक्षित महसूस कराने के लिए कई उपाय लगा रखें हैं। इनमें से एक औऱ सबसे प्रसिद्ध एंटी रोमियो स्क्वायड है, जो यूपी में ताबड़तोड़ कार्रवाई कर मनचलों और शोहदों को सबक सिखाने में लगा हुआ है। इसी बीच जिले के अमरोहा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां बीच सड़क पर महिला पुलिसकर्मी से मनचला भिड़ गया, और बीच सड़क पर ही बवाल हो गया।

यह मामला अमरोहा के कोर्ट बाजार इलाके का बताया जा रहा है। अमरोहा के अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप सिंह ने बताया कि कोतवाली अमरोहा नगर इलाके में एक शोहदा लड़कियों को देखकर अश्लील हरकतें कर रहा था। सड़क पर गाने गा रहा था। एंटी रोमियो स्क्वायड की एक महिला सिपाही ने उसे ऐसा करने से मना कि। जिस पर आरोपी युवक भड़क गया और महिला के सिपाही के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान ममला हाथापाई तक पहुंच गया। इसी बीच महिला सिपाही की वर्दी भी फट गई। देखते ही देखते मामला बढ़ गया और आसपास से गुडर रहे लोगों की वहां भीड़ जुट गई। सभी जानना चाह रहे थे कि आखिर यह माजरा क्या है जिसमें पुलिसकर्मी की ऐसी हालत हो गई है। 

अन्य पुलिसकर्मियों के आने के बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया औऱ बीच सड़क पर जुटी भीड़ को रफा-दफा किया गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 294, 269, 270, 353, 332, 354 और 504, 506 तथा आपराधिक कानून 1932 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। आरोपी का चालान करने के बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। महिला की सिपाही के साथ मारपीट की यह घटना पूरे शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है।


Suggested News