क्राइम आउट ऑफ कंट्रोल: घर में घुसकर परिवार पर जानलेवा हमला, किशोर को पीट-पीटकर मार डाला, तस्वीरें विचलित कर देंगी

क्राइम आउट ऑफ कंट्रोल: घर में घुसकर परिवार पर जानलेवा हमला, किशोर को पीट-पीटकर मार डाला, तस्वीरें विचलित कर देंगी

SHEIKHPURA: शेखपुरा जिले के बरबीघा थाना के लक्ष्मी निवास के पिछे निजी आवास स्थित में अपराधियों ने रविवार की देर रात घर में घुसकर पूरे परिवार के साथ बेरहमी से मारपीट की घटना को अंजाम दिया। अपराधी घर में मारपीट और हत्या के नीयत से ही घुसे थे और उन्होनें 15 वर्षीय हर्ष कुमार को बुरी तरह मारा, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

यह वारदात नालंदा जिले के सारे थाना अंतर्गत बेदौली गांव निवासी विनय सिंह और उनके परिवार के साथ हुई है। वह बीते कई सालों से शेखपुरा में ही रह रहे थे। रविवार देर रात उनके घर में अपराधी दाखिल हुए और परिवार के सदस्यों से मारपीट करने लगे। हालांकि मारपीट के दौरान बेटी खुशबू कुमारी किसी तरह जान बचाकर घर से भाग कर थाने पहुंची। खुशबू ने थाने जाकर पुलिस को पूरी वारादात की सूचना दी। हालांकि पुलिस के पहुंचने से पहले ही अपराधी भाग खड़े हुए, मगर भागने से पहले अपराधी काम को अंजाम दे चुके थे। इस दौरान विनय कुमार के पुत्र हर्ष कुमार के सिर पर हथौड़े से प्रहार कर उसकी हत्या कर दी गई। वहीं विनय कुमार और पत्नी राधिका कुमारी को भी पीटा गया। दंपति को पुलिस की बरबीघा रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनकी गंभीर स्थिति देखते हुए दोनों को रेफर कर दिया गया है। 

फिलहाल घटना को लेकर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। घटना में जान बचाकर भागी लड़की का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है और वह कुछ भी बताने में असमर्थ है। मौके पर मौजूद पुलिसवालों ने बताया कि अपराधियों ने जान मारने के इरादे से ही अपराधे घर में घुसे थे। अपराधियों ने बेरहमी से सभी के सर पर वजनदार चीजों से प्रहार किया है। फिलहाल जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि इस घटना को अंजाम दुश्मनी की वजह से या फिर लूटपाट की वजह से दिया गया है। 

Find Us on Facebook

Trending News