बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में अपराध कंट्रोल से बाहर : बदमाशों ने व्यावसायी के घर में घुसकर मचाया तोड़फोड़, लूटपाट, कार को भी पहुंचाया नुकसान

पटना में अपराध कंट्रोल से बाहर : बदमाशों ने व्यावसायी के घर में घुसकर मचाया तोड़फोड़, लूटपाट, कार को भी पहुंचाया नुकसान

PATNA : इन दिनों प्रदेश में अपराधिक घटना है अपने चरम पर है लगातार अपराध का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है एक तरफ जहां प्रदेश की सरकार अपराध पर लगाम लगाने के लिए लगातार आला अधिकारी को सख्त निर्देश देने में जुटी हुई है तो दूसरी ओर अपराधियों का दुस्साहस इस तरह बढ़ चुका है कि घर पर चढ़कर पथराव करते दिख रहे हैं। ऐसा ही मामला राजधानी पटना से सटे बिहटा से सामने आई है जहां पूर्व के विवाद को लेकर बाइक सवार बदमाशों ने बिहटा थानाक्षेत्र के कृष्ण नगर मोहल्ले में एक मकान के ऊपर जमकर पथराव किया और घर के आगे लगी कार को भी ईंट पत्थर से पूरी तरह मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया। यहां तक कि बदमाशों ने कार में रखे 25000 नगद, कार का दस्तावेज एवं कार के मालिक से सोने की चेन भी छीन कर फरार हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार बिहटा थानाक्षेत्र के कृष्ण नगर मोहल्ला निवासी रम्भू कुमार गुप्ता जो पेशे से बिजनेसमैन है और उनका व्यापार बिहटा में काफी सालों से चल रहा है। वहीं बीते रात अपने कार से अपने घर कृष्णा नगर पहुंचे थे और अपने घर पर कार लगा ही रहे थे कि पीछे से घात लगाए बाइक सवार बदमाशों ने उन पर उनके  कार पर पथराव शुरू कर  दिया जिसमें वो बाल-बाल बच गए लेकिन उनका गाड़ी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। इसके अलावा बाइक सवार बदमाशों ने घर पर जमकर पथराव किया जिसमें घर में रह रहे महिला समेत अन्य सभी लोग जैसे तैसे अपनी जान को बचाकर घर में छुपे। लेकिन जाते- जाते   बाइक सवार बदमाशों जान से मारने की धमकी भी दे डाली साथ ही कार में रखे 25 हज़ार नगद और कार के दस्तावेज भी अपने साथ लेते गए।

दो दिन पहले हुआ था, मिली थी धमकी

वहीं घर के महिला रुनकी देवी ने बताया कि दो दिन पहले कुछ बात को लेकर मोहल्ले के ही युवकों से विवाद हुआ था जिसको लेकर युवक द्वारा लगातार जान से मारने की धमकी भी दी जा रही थी ।वही जब मेरे पति रम्भू कुमार गुप्ता बाजार से कार के जरिए घर आए उसके बाद मोहल्ले के ही युवक डिक्की कुमार एवं उसके सहयोगी राहुल कुमार के अलावा 10 से 15 अज्ञात लोग पहुंच कर पथराव किया। जिसमें हम सभी लोग जैसे तैसे अपनी जान को बचाकर घर में छुपे। 

साथ ही साथ कार को भी पूरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया कार में रखे 25हज़ार नगद एवं दस्तावेज के अलावा सोने की चेन भी छीन कर फरार हो गए और जान से मारने की धमकी दे डाली।इस घटना के बाद से घर के लोग पूरी तरह डरे और सहमे है और पुलिस से अपनी जान और सुरक्षा की गुहार लगा रहे हैं। 

कार्रवाई में जुटी पुलिस

घटना की जानकारी मिलने के बाद बिहटा पुलिस मौके पहुंची और फरार बाइक सवार बदमाशों की गिरफ्तारी में जुट गई है फिलहाल घर के मालिक रम्भू कुमार गुप्ता ने डिक्की कुमार ,राहुल कुमार के अलावा 10 से 15 अज्ञात लोगों के ऊपर थाना में मामला दर्ज कराया है।

वहीं इस पूरे मामले पर थानाअध्यक्ष ऋतुराज सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि बीती रात बिहटा थाना क्षेत्र के कृष्णा नगर मोहल्ले में बाइक सवार बदमाशों ने घर के ऊपर चढ़कर पथराव किया है साथ ही घर के मालिक के कार को भी क्षतिग्रस्त किया है फिलहाल घर के मालिक रम्भू कुमार गुप्ता ने मामला दर्ज करवाया है जिसके आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है घटना के पीछे पूर्व का विवाद बताया जा रहा है।

Suggested News