बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भोजपुर में अपराध बेलगाम! बदमाशों ने घर के दलान में सो रहे किसान की गोली मारकर की हत्या, घर के पीछे आई थी बारात, शोर शराबे में दब गई गोलियों की आवाज

भोजपुर में अपराध बेलगाम! बदमाशों ने घर के दलान में सो रहे किसान की गोली मारकर की हत्या, घर के पीछे आई थी बारात, शोर शराबे में दब गई गोलियों की आवाज

ARA : भोजपुर जिले में अपराध पूरी तरह से पुलिस के कंट्रोल से बाहर हो गया है। जिले में पिछले 24 घंटे में दिन दहाड़े दो हत्या की घटना सामने आई है। जहां रविवार को नगर थाना क्षेत्र में ईंट भट्ठा के मैनेजर की हत्या कर दी गई थी। वहीं सोमवार सुबह एक बार फिर अपराधियों ने पुलिस को चुनौती देते हुए अपने घर के ढलान में सो रहे किसान की गोली मारकर हत्या कर दी।  इस घटना के बाद से गांव में हड़कंप मच गया है।

मामला संदेश थाना क्षेत्र के बडीहां गांव की बतायी जा रही है।  पुलिस ने बताया कि मृतक बडीहां गांव का रहने वाला 45 वर्षीय रामनाथ सिंह है. वह किसान था और गांव पर ही रहता था. वहीं मृतक के बड़े बेटे अभिराज उर्फ रंजन कुमार ने बताया कि रविवार की रात खाना खाकर सब लोग घर में सोने चले गए जबकि उसके पिता घर के दालान में सोए थे. 

घर के पीछे हो रही शादी में गुम हो गोलियों की गूंज

बताया गया कि गांव में ही घर के पीछे बारात आई थी जिसके कारण किसी ने आवाज नहीं सुनी। मृतक के बेटे ने बताया कि आज सुबह जब वह दालान में मवेशी को खोलने गया तो उसने देखा कि उसके पिता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है और उनका शव खून से लथपथ वहीं पड़ा था. इसके बाद उसने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी।

पुराने विवाद को बताया जा रहा कारण

अभिराज ने बताया कि गांव में ही पूर्व में हुए झगड़े को लेकर विवाद चला आ रहा है लेकिन विवाद किससे था यह पूरी तरह स्पष्ट नहीं हो पाया है. उसने किसी पर भी गोली मारने का आरोप या आशंका नहीं जताई है. पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है. घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है.

Suggested News