पटना में अपराध बेकाबू : ड्यूटी से लौट रहे रेलवे इंजिनियर की अपराधियों ने घेरकर गोलियों से भून डाला

पटना में अपराध बेकाबू : ड्यूटी से लौट रहे रेलवे इंजिनियर की अपराधियों ने घेरकर गोलियों से भून डाला

MOKAMA : राजधानी पटना में अपराधियों के हौसले दिन ब दिन बुलंद होते जा रहे हैं। अपराधी बेखौफ होकर अपराध को अंजाम देते हैं और पुलिस हाथ मलते रह जाती है। सूबे में बढ़ते अपराध को कंट्रोल करने में पटना पुलिस फेल साबित हो रही है। अपराधियों ने सरेआम पटना में रेलवे इंजीनियर को घेर कर गोलियों से भून दिया है। 

घटना पटना जिले के मोकामा नगर थाना इलाके की है। जहां बेखौफ अपराधियों ने रेलवे इंजीनियर पंकज सिंह को गोली मारकर हत्या कर दी है। समस्तीपुर में कार्यरत इंजीनियर पंकज सिंह को मोकामा लौटने के दौरान मोकामा घाट के निकट अउंटा घाट के पास कोल साइडिंग में बाइक सवार अपराधियों ने घेर कर गोली मार के मौत के घाट उतार दिया। मोकामा के सकरवार टोले का रहने वाला रेलवे इंजीनियर पंकज सिंह हर रोज की तरह बरौनी से बाइक से घर वापस आ रहे थे। तभी पहले से घात लगाए अपराधियों ने कोल साइटिंग पहुंचते ही पंकज सिंह को गोली मार दी। गोली मारने के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए आसानी से फरार हो गए। सूचना मिलते ही स्वजन मौके पर पहुंचे और उन्हें जख्मी हालत में पास के निजी अस्पताल में ले गए। वहां उपचार शुरू होने के कुछ देर बाद ही उनकी मौत हो गई।  वारदात की सूचना पर पहुंची हाथीदह और मोकामा पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर तफ्तीश तेज कर दी है। इस वारदात के बाद मोकामा पुलिस की चौकसी संदेह के कटघरे में आ गयी है। मृतक रेलवे इंजीनियर की लाश बाढ़ भेजी गयी है। 

साजिश के तहत हत्या

पुलिस की मानें तो घटनास्थल पर उनकी बाइक मिली, जबकि इंजीनियर के गले में सोने की चेन और उनका पर्स भी जेब में ही मिला। ऐसे में इस बात की संभावना जताई जा रही है कि इंजिनियर की हत्या की पहले से योजना बनाई गई थी और हत्यारे यह बात जानते थे कि हर दिन वह इसी समय ड्यूटी से वापस घर लौटता है।

इधर, मौत की जानकारी मिलते ही परिवार के सदस्यों ने कोहराम मचाना शुरू कर दिया। इस घटना से परिजनों में मातम का माहौल है जिस तरह से अपराधियों ने इस घर पर कहर बरसाई है। इस सनसनीखेज वारदात के बाद पूरा इलाका में दहशत का माहौल बना हुआ है। फिलहाल पुलिस इस वारदात शामिल अपराधियों की तलाश कर रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द से जल्द इस वारदात शामिल अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News