बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजधानी में क्राइम अनकंट्रोल : घर में घुसकर लोको पायलट की गोली मारकर हत्या, बीच बचाव करने आए बेटे को भी मारी गोली

राजधानी में क्राइम अनकंट्रोल :  घर में घुसकर लोको पायलट की गोली मारकर हत्या, बीच बचाव करने आए बेटे को भी मारी गोली

पटना…  राजधानी पटना में वारदात का सिलसिल खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। कहीं ना कहीं अपराधी लूट,  मर्डर, डकैती जैसे घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। पटना में एक बार अपराधियों ने फिर से मर्डर की वारदात को अंजाम दिया है। अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए पटना के खगौल थाने में एक लोको पायलट को गोली मार दी। जिसकी मौत मौके पर ही हो गई। 

अपराधियों का तांडव यहीं खत्म नहीं हुआ। अपने पिता को बचाने आए बेटे को भी अपराधियों ने गोली मार दी, जिससे उसकी हालत गंभीर हो गई और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

बताया जाता है कि पटना के खगौल थाना इलाके में एक लोको पायलट पर सोमवार देर रात कुछ अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। लोको पायलट को तीन गोली लगी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस वारदात को अंजाम जमालुद्दीनचक गांव में लोको पायलट के घर में घुसकर चार अपराधियों ने दी। 

घटना के पीछे जमीनी विवाद बताया जा रहा है। जिसमें जमालुद्दीनचक गांव के रहने वाले सतेन्द्र कुमार सिंह की मर्डर कर दी गई है, जबकि घटना में उसका बेटा भी गंभीर रूप से घायल हो गया है। इस मर्डर वारदात के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। 

बताया जा रहा है कि देर रात चार अपराधी उसके घर में घुस आए और सत्येंद्र के पिता के ऊपर फायरिंग शुरू कर दी। गोलियों की आवाज सुनकर पिता को बचाने आए बेटे अभिजीत कुमार को भी अपराधियों ने गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस वारदात को अंजाम देने के बाद बाद अपराधी हथियार लहराते अंधेरे का फायदा उठाकर आराम से   निकल गए। 

घटना के बाद परिजन दोनों को उठाकर दानापुर रेलवे अस्पताल ले गए जहां,  डॉक्टरों ने सत्येन्द्र कुमार सिंह को मृत घोषित कर दिया। जबकि उसके बेटे को प्रथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया। लेकिन बाद में परिजनों ने उसे एक निजी नर्सिंग होम में एडमिट किया है। 

मामले की जानकारी मिलते ही फ़ौरन मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। खगौल थाना प्रभारी से मिली जानकारी के मुताबिक मामला जमीनी विवाद का है। उन्होंने बताया कि जल्द ही इस वारदात में शामिल लोगों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पटना से  सुमित कुमार रिपोर्ट

Suggested News