बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हाईकोर्ट अधिवक्ता से लूट मामले में अपराधी गिरफ्तार, पुलिस ने साथ अपराधी की आंख मिचौली नाकाम

हाईकोर्ट अधिवक्ता से लूट मामले में अपराधी गिरफ्तार, पुलिस ने साथ अपराधी की आंख मिचौली नाकाम

PATNA : पटना हाई कोर्ट के अधिवक्ता से बीते दिन रात लूट की घटना अपराधियों ने पिस्टल और चाकू की नोक पर अंजाम दे फरार हुए थे। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कदमकुआं थाने की पुलिस ने इस मामले में तीनों धटना में शामिल अपराधियों की पहचान कर ली है। वही बताया जा रहा है कि इस मामले में शातिर अपराधी पवन को लूटे गए सामान व बाइक को बरामद कर लिया है। फिलहाल पुलिस घटना में शामिल अन्य अपराधियों की तलाश में जुटी है।

बताते चलें कि बीते 28 मार्च को पटना हाइ कोर्ट के अधिवक्ता ज्यूडशरी की परीक्षा देने उत्तर प्रदेश रवाना हुए थे। रविवार की देर रात दानापुर जंक्शन से स्टैंड में खड़ी की हुई अपनी बाइक को लेकर बहादुरपुर थाना क्षेत्र के पंचवटी नगर अपने घर के लिए रवाना हुए। सोमवार तड़के सुबह 3:00 बजे के 34 मिनट पर कदम कुआं थाना क्षेत्र के विद्या निकेतन स्कूल के पास तीन की संख्या में स्कूटी सवार अपराधियों ने पिस्टल और चाकू की नोंक पर हाई कोर्ट के अधिवक्ता विभूतोष कुमार से पर्स ,मोबाइल ,चेन और सारे डॉक्युमेंट्स व गलैमर बाइक लूट स्कूटी से फरार हो गए थे। 

हालांकि घटना की पूरी तस्वीर कदमकुआं थाना क्षेत्र के कॉंग्रेस मैदान के निकट विद्या निकेतन स्कूल के समीप लगे सीसीटीवी कैमरे में घटना की पूरी तस्वीर कैद हो गया था। जिससे पुलिस ने अपराधियों को जल्द चिन्हित कर लिया था। फिलहाल पुलिस पकड़ में आये अपराधी से घटना में शामिल अन्य सहयोगी अपराधियो के ठिकानों का पता लगाने में जुट गई है।

Suggested News