जेल में बंद कुख्यात बिंदु सिंह का वीडियो वायरल, सुरक्षा पर बड़ा सवाल...

जेल में बंद कुख्यात बिंदु सिंह का वीडियो वायरल, सुरक्षा पर बड़ा सवाल...

जहानाबाद : कुख्यात बिंदु सिंह बीते 16 वर्षों से बिहार के जहानाबाद जेल में बंद है.  बिंदु सिंह पर हत्या, अपहरण, रंगदारी, गोलीबारी के करीब 100 से ज्यादा मामले दर्ज हैं. बिंदु सिंह का एक वीडियो तेजी से वायरल है जिसमें वह खुद को बीते 3 महीने से बीमार बता रहा है. बिंदु सिंह वीडियो में बता रहा है कि जहानाबाद जेल अस्पताल के डाक्टरों ने बीमारी को गंभीर बताते हुये उसे बेहतर इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच भेज दिया गया. 

बिंदु सिंह वीडियो में आगे कह रहा है कि पीएमसीएच के डाक्टरों ने इलाज किया और जब सुधार नहीं हुआ तो उसे दिल्ली AIMS रेफर कर दिया. वीडियो की माने तो इसको लेकर सचिवालय में बोर्ड की मीटिंग भी हो चुकी है लेकिन उसे AIIMS नहीं भेजा गया. 

बिंदु सिंह ने वीडियो में सीधे तौर पर सरकार, जेल अधीक्षक, जेल डाक्टर पर आरोप लगाते हुए कहा कि इलाज के अभाव में मेरी हत्या की साजिश रची जा रही है.  बिंदु सिंह के वायरल वीडियो में ये भी दावा किया जा रहा है कि मेरी हालत के बारे में दूसरे कैदी बोल सकते है. 

वायरल वीडियो में बिंदु सिंह के आरोपों में कितनी सच्चाई हैं, यह अलग बात है लेकिन जिस तरह से जेल के अंदर से वीडियो वायरल हुआ है वह सुरक्षा -व्यवस्था पर बड़ा सवाल खड़ा करता है. गौरतलब है कि पूर्व में जहानाबाद जेल ब्रेक की घटना घट चुकी है. 

नोट : वायरल वीडियो कब का है और इसके पीछे की सचाई की पुष्टि News4Nation नहीं करता है. 

Find Us on Facebook

Trending News