बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कपड़ा दुकान पर फायरिंग करने वाले रंगदार की तस्वीर सीसीटीवी में कैद, फिर भी पुलिस के हाथ खाली

कपड़ा दुकान पर फायरिंग करने वाले रंगदार की तस्वीर सीसीटीवी में कैद, फिर भी पुलिस के हाथ खाली

पटना- 2 जुलाई को रंगदारी के लिए कपड़ा दुकान पर हुई फायरिंग मामले में अपराधियों की पहचान हो गई है. रंगदारी के लिए 2 जुलाई को दोपहर में कुछ अपराधियों ने कपड़ा कारोबारी के दुकान पर फायरिंग की थी. जिसमें से एक शख्स की तस्वीर सीसीटीवी में कैद हो गई है.

CRIMINAL-CAPTURE-IN-CCTV-IN-DANAPUR1.jpg

आपको बता दें कि रंगदारी के लिए अपराधियों ने 2 जुलाई (रविवार) को मैनपुरा स्थित एक कपड़े की दुकान में घुस कर फायरिंग की। गोली चलाने के बाद अपराधी दुकानदार को रंगदारी नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी देते हुए आराम से भाग निकले थे. तीन की संख्या में रहे अपराधी एक ही बाइक से आए थे और उनकी उम्र 19-22 वर्ष के बीच थी अपराधियों द्वारा चलाई गई गोली दुकान में रखे कपड़ों से होते हुए छत में जा लगी, जिससे छत का प्लास्टर उखड़ गया। कैंट रोड पर सरेआम हुई इस घटना के बाद आसपास के इलाके में अफरा-तफरी मच थी और अन्य कारोबारियों में दहशत फैल गई थी.
CCTV में कैद हुआ पूरा मामला

<iframe width="100%" height="auto0" src="https://www.youtube.com/embed/sxGGst142HE" frameborder="0" allow="autoplay; encrypted-media" allowfullscreen></iframe>


इस वारदात के बाद इलाके के लोगों ने दुकानों को बंद कर लिया था. वहां के स्थानीय लोगों का कहना है कि पुलिस को फायरिंग करने वाले की तस्वीर दे दी गई है फिर भी किसी अपराधी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. बताया जाता है कि इससे पहले भी ननद-भौजाई के प्रोपराइटर सोनू कुमार और गोलू कुमार पर रंगदारी के लिए हमला हो चुका है. फिलहाल इस मामले में पुलिस के हाथ अभी खाली ही हैं. पीड़ित दुकानदार का कहना है कि पुलिस के पास सारे सबूत हैं फिर भी पुलिस को कार्रवाई नही ंकर रही है साथ ही पीड़ित दुकानदार का आरोप है कि पुलिस ने सही सपोर्ट नहीं मिलने की वजह से वो दुकान नहीं खोल पा रहा है, मततलब पुलिस के पास सीसीटीवी फटेज हैं, अपराधियों की तस्वीर है तो फिर पटना पुलिस किसका इंतजार कर रही है.

Suggested News