मुजफ्फरपुर में सातवीं कक्षा के छात्र की चाकू मारकर हत्या, नाराज लोगों ने की स्कूल में तोड़फोड़

मुजफ्फरपुर में सातवीं कक्षा के छात्र की चाकू मारकर हत्या, नाराज लोगों ने की स्कूल में तोड़फोड़

MUZAFFARPUR:  बिहार के मुजफ्फरपुर से दिल दहलाने वाली घटना सामने आयी है। मां से बदला लेने के लिए एक अपराधी ने उसके बेटे की स्कूल में घुसकर हत्या कर दी। बेटा सूरज कुमार सातवीं क्लास का छात्र था।बताया जा रहा है कि गुरुवार दोपहर को हमलावर स्कूल में घुसा और चाकू मारकर सूरज की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से भाग गया। घटना मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर की है। 

छात्र की हत्या से नाराज लोगों ने अहियापुर के बाड़ा जगन्नाथ उत्क्रमित मध्य विद्यालय में तोड़फोड़ की है।मृतक की पहचान गांव के विजय राय के पुत्र सूरज कुमार 13 वर्ष  के रूप में की गयी है।

 बताया जा रहा है कि सूरज की मां सोनम देवी से बाइक सवार अपराधियों ने अहियापुर में पर्स झपट लिया था। मां के साथ ऑटो में सवार सूरज ने अपराधी की पहचान कर लिया। इसके बाद गांव के लोगों को सूचना दिया। लोगों ने एक अपराधी मुन्ना राय को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। वहीं से एक बाइक जब्त की गयी। गुरुवार की दोपहर मुन्ना का एक साथी विकास ने स्कूल पहुंचकर सूरज को चाकू मार दिया। 

इस घटना के बाद स्कूल में तोड़फोड़ की गयी। इस दौरान एक शिक्षक के बाइक को आग के हवाले कर दिया गया। स्थानीय लोगों ने बताया कि हमलवार ने सूरज पर कई वार किए। वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। गंभीररूप से जख्मी सूरज को लोगहॉस्पिटल ले गए।लेकिन उनकी जान नहीं बचाई जासकी। पुलिस ने मामला दर्जकर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरू कर दिए हैं।

Find Us on Facebook

Trending News