बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपराधियों ने फांसी लगाकर छात्र का गला घोंटा, इलाके में सनसनी

अपराधियों ने फांसी लगाकर छात्र का गला घोंटा, इलाके में सनसनी

बेगूसराय: बेगूसराय में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रही. बीती रात एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने एक छात्र की फांसी लगाकर हत्या कर दी तथा साक्ष्य छुपाने के लिए उसे आत्महत्या दर्शाने का प्रयास किया गया। घटना बीरपुर थाना क्षेत्र के बभनगामा की है। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है.

गौरतलब है कि मृतक विजय कुमार पाठक जो अपने ननिहाल बीरपुर थाना क्षेत्र के बभनगामा में रहकर ही पढ़ाई करता था और वर्तमान में इंटरमीडिएट का छात्र है। बीती रात वह अपने घर में सोया हुआ था। उसी अवस्था में अपराधियों ने गले में फंदा लगाकर उसकी हत्या कर दी। इस मामले में परिजन जहां हत्या की बात बता रहे हैं वहीं कारण बताने में असमर्थता जाहिर कर रहे हैं। 

वहीं पुलिस के अनुसार अपराधियों ने बड़ी चालाकी से छात्र विजय कुमार पाठक की हत्या कर दी तथा इस घटना को आत्महत्या का रूप देने का प्रयास किया है। पुलिस दावा कर रही है कि जल्द ही अपराधियों की शिनाख्त कर ली जाएगी और अपराधी सलाखों के पीछे होंगे। 

भले ही पुलिस अपराधियों को पकड़ने का दावा कर रही हो लेकिन अगर देखा जाए तो पिछले 24 घंटे के अंदर सिर्फ बेगूसराय में दो लोगों की हत्या कर दी गई जिसमें एक की गोली मारकर हत्या की गई एवं दूसरे को गले में फंदा डालकर हत्या कर दिया गया वहीं दो अन्य लोग गोलीबारी के शिकार हैं जो अभी भी जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं।

Suggested News