यूपी का कुख्यात आरा से गिरफ्तार, बनारस गोलीकांड में खोज रही थी पुलिस

यूपी का कुख्यात आरा से गिरफ्तार, बनारस गोलीकांड में खोज रही थी पुलिस

ARA : यूपी के कुख्यात को पुलिस ने धर-दबोचा है। यूपी का कुख्यात कुंदन बिहार के आरा में पकड़ा गया है। उसपर यूपी पुलिस ने 50 हजार का इनाम घोषित कर रखा है। बता दें कि बनारस के जेएचवी मॉल में गोलीबारी करके कुंदन ने सीधे-सीधे यूपी पुलिस को चुनौती दे डाली थी। 

यूपी का कुख्यात गिरफ्तार

इस गोलीबारी में दो लोगों की मौत हो गयी थी। इस घटना के बाद से ही पुलिस के निशाने पर था वो। पुलिस लगातार उसके संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही थी लेकिन बार-बार वो पुलिस के चंगुल से बचकर निकल जा रहा था लेकिन इस बार ऐसा संभव नहीं हो पाया और वो पुलिस के हत्थे चढ़ गया। बताया जा रहा है कि भोजपुर के कुख्यात अपराधी हीरो के पुलिस मुठभेड़ में मौत के बाद मौके से गिरफ्तार हुआ है।  

कैसे मारा गया हीरो

आरा पुलिस को यह सूचना मिली थी कि कुख्यात हीरो पिरो थाना इलाके के बराव गांव में छिपा हुआ है। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने हीरो को धर-दबोचने के लिए गांव को घेरना शूरू किया लेकिन हीरो पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहा। इसके बाद 13 नवंबर, मंगलवार की शाम पुलिस ने इलाके की घेराबंदी शुरू की। चारों तरफ से घिर चुके हीरो ने खुद को बचाने के लिए फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की। पुलिस और हीरो के बीच मुठभेड़ में आखिरकार रंगबाज हीरो मारा गया।


Find Us on Facebook

Trending News