बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दियारा के आतंक कुख्यात रामानन्द को घोड़े पर आये बदमाशों ने किया गोलियों से छलनी,भतीजे की भी मारे जाने की खबर..

दियारा के आतंक कुख्यात रामानन्द को घोड़े पर आये बदमाशों ने किया गोलियों से छलनी,भतीजे की भी मारे जाने की खबर..

सहरसा : दियारा का आतंक कहां जाने वाला रामानंद यादव को उसके ही पुराने साथियों ने ही गोलियों से भूनकर हत्या कर दी है। बताया जा रहा है गोलीबारी में उसके साथ रहे लोगों को भी गोली लगी है।स्थानीय लोगों के अनुसार घटना सहरसा के कोसी दियारा के चिरैया ओपी क्षेत्र स्थित बेलाही गांव की है। गोलीबारी में रामानंद के साथियों के भी घायल होने की खबर है।हालांकि रामानंद की हत्या की सूचना मिलते ही उसके लोगों ने दूसरे पक्ष पर जबरदस्त फायरिंग की है।

बुधवार की शाम साथियों के साथ पहुंचा था कुख्यात
बताया जा रहा है कि बुधवार की देर शाम कोसी का आतंक कहा जाने वाला रामानंद यादव अपने पांच साथियों के साथ बेलाही गांव पहुंचा था।जहां कुछ बदमाश पहले से ही घात लगाए बैठे थे।

 कहा तो यह भी जा रहा है कि रामानंद के दुश्मनों ने नक्सलियों का साथ लेकर रामानंद को मौत के घाट उतार दिया । स्थानीय लोगों की माने तो देर शाम जैसे ही रामानंद अपने साथियों के साथ बेलाही गांव पहुंचा तो रामानंद गैंग को निशाना बनाकर दूसरे गैंग के लोगों ने गोलीबारी शुरू कर दी। 

जिसमें रामानंद को माथे सहित कई जगहों पर गोली लगने के बाद मौत हो गई। कहा यह भी जा रहा है कि उसके साथियों को भी गोली लगी है ।अंधेरा होने की वजह से पुलिस वहां नहीं पहुंच पाई ।लेकिन रामानंद के घर के लोग उसकी लाश अपने कब्जे में लेकर घर चले आये। रामानंद की हत्या की सूचना मिलते हैं उसके समर्थकों ने उस इलाके की  घेराबंदी कर जबरदस्त गोलीबारी की । वही बताया जा रहा है कि रामानंद यादव के हत्यारे घटना को अंजाम देने के बाद आराम से घोड़े से फरार हो गए।

Suggested News