बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कुख्यात को पेशी के दौरान भगाने की योजना को पुलिस ने किया विफल, 4 को दबोचा

कुख्यात को पेशी के दौरान भगाने की योजना को पुलिस ने किया विफल, 4 को दबोचा

SASARAM : जिले की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने सासाराम कोर्ट में पेशी के दौरान लाए गए कुख्यात शुभम के भगाने की योजना को विफल कर दिया। वहीं इस मामले में 4 कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि सासाराम मंडल कारा में बंद शुभम कुमार नामक अपराधी को पेशी के दौरान पुलिस पर हमला कर भगा लिया जाएगा। शुक्रवार को जैसे ही शुभम को मंडल कारा से बाल कल्याण परिषद में पेशी के लिए लाया गया, पहले से मुस्तैद सादे लिबास में पुलिसकर्मियों ने चार अपराधियों को धर दबोचा। 

रोहतास के एसपी सत्यवीर सिंह ने बताया कि गिरफ्तार चारों अपराधी कई जिलों में लूट कांड को अंजाम दे चुके हैं। गिरफ्तार अपराधियों में मनीष पटेल, नसीम अंसारी तथा मंटू गद्दी भभुआ का रहने वाला है। वहीं सोनू वर्मा चेनारी का निवासी है। एसपी ने बताया कि इन लोगों के पास से एक देसी कट्टा, 5 जिंदा कारतूस, दो पैकेट मिर्ची पाउडर के अलावे नगदी भी बरामद किया गया है।

उन्होंने बताया कि अपराधियों ने मंडल कारा में बंद कैदी परसथूआ निवासी शुभम कुमार को कोर्ट में पेशी के दौरान ही पुलिसकर्मियों पर हमला कर तथा मिर्ची पाउडर छिट कर ले भागने की योजना थी। इसके लिए शहर के बाहर एक स्कॉर्पियो गाड़ी की भी व्यवस्था की गई थी।लेकिन कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अपराधियों की साजिश को नाकाम कर दिया।

Suggested News