बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लिफ्ट मांगने के बहाने एमआर की स्कूटी पर बैठे अपराधी, फिर मार दी गोली, पढ़िए पूरी खबर

लिफ्ट मांगने के बहाने एमआर की स्कूटी पर बैठे अपराधी, फिर मार दी गोली, पढ़िए पूरी खबर

PURNEA : धमदाहा अनुमंडल क्षेत्र के रूपौली थाना अंतर्गत गद्दी घाट के पास अपराधियों ने एक मेडिकल रिप्रजेंटेटिव ललित कुमार मिश्रा को गोली मार दिया. इस घटना में एमआर गंभीर रूप से घायल हो गए है. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए. पीड़ित की माने तो वह अपने गाँव वसंतपुर आ रहा था. इसी दौरान गद्दी चौक के समीप दो युवक मिले, जो काफी रो रहे थे. 

इसे भी पढ़े : कन्हैया ने तेजस्वी को पछाड़ा, फोर्ब्स मैग्जीन ने बताया पावरफुल फेस

उनलोगों ने कुछ दूर आगे छोड़ने को कहा. एमआर ने बताया की उनदोनों ने मैंने अपने स्कूटी पर बिठा लिया. थोड़ी दूर जाने के बाद उनलोगों ने स्कूटी रोकने को कहा . जैसे ही मैं आगे बढ़ा उनलोगों ने गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया.

इसे भी पढ़े : JDU वाले प्रशांत किशोर का जलवा बरकरार, फोर्ब्स मैगजीन ने PK को बताया दमदार चेहरा

ग्रामीणों की मदद से घायल को ईलाज के लिए रुपौली अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए पूर्णिया सदर अस्पताल रेफर कर दिया. वही घटना की सूचना मिलते ही रुपौली थाना अध्यक्ष विपिन कुमार घायल से मिलने रुपौली रेफरल अस्पताल पहुंचे और मामले की जानकारी ली. 

इसे भी पढ़े : मर्डर केस में सीएम नीतीश को मिली राहत, सुप्रीम कोर्ट ने दी राहत

रुपौली थाना अध्यक्ष ने बताया कि एमआर को पेट के बाएं साइड में गोली लगी है. गोली लगने के बाद भी युवक ने अपने हिम्मत नही हारी और हिम्मत का परिचय देते हुए घायल अवस्था में ही शोर मचाने लगा, जिससे अपराधी भाग खड़े हुए. उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर ग्रामीण इकट्टा हो गए. मामला दर्ज कर लिया गया है, जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जायेगी.

पूर्णिया से श्याम नंदन कि रिपोर्ट

Suggested News