बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में सरकारी जमीन पर कब्जा करने पहुंच गए भूमाफिया के मोटसाइकिल वाले गुंडे,बुलेट पर लिखा है अभिमन्यु....

पटना में सरकारी जमीन पर कब्जा करने पहुंच गए भूमाफिया के मोटसाइकिल वाले गुंडे,बुलेट पर लिखा है अभिमन्यु....

patna : पटना में सरकारी जमीन पर भू माफिया के मोटरसाइकिल वाले गुंडे कब्जा करने पहुंच गए थे। पुलिस को जैसे ही सूचना मिली तो वहां पहुंचकर इन लोगों को दौड़ा दिया। दीघा थाना क्षेत्र के घुड़दौड़ रोड के समीप हाउसिंग बोर्ड की जमीन पर बहुत दिन पहले से ही भूमाफिया ने नजर गड़ा रखी थी। बाद में अपने गुर्गों को इस भूमि पर मिट्टी भरवाने के लिए भेजा। लेकिन इसकी भनक पुलिस को लग गई फिर इन्हें भागना पड़ा।

बुलेट सहित सात मोटसाइकिल से धावा बोल था गुर्गों ने
बता दें कि दीघा थाना क्षेत्र के घुड़दौड़ रोड के समीप हाउसिंग बोर्ड की जमीन है ।इस पर भूमाफिया की नजर थी। भू माफिया ने अपने गुर्गों को इस भूमि पर मिट्टी भरवाने के लिए  मकसद से भेजा था। ताकि किसी तरह इस जमीन पर कब्जा कर सकें। इसकी भनक जैसे ही पुलिस को लगी तो दीघा थाना वहां दल बल के साथ पहुंच गई ।गुर्गों ने पुलिस को भी बरगलाने का प्रयास किया लेकिन पुलिस वालों ने उनकी एक न सुनी और वहां से उन लोगों को खदेड़ दिया। अचानक सरकारी जमीन पर मिट्टी भराते आते देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। आनन-फानन में पुलिस वहां पहुंच कर भू माफिया से पूछताछ करने लगी लेकिन मौका देखते ही 7 बाइक से आए गुंडे भाग निकले ।पुलिस के द्वारा मौके से 7 बाइक ज़ब्त कर लिया गया है ।इससे संबंधित जानकारी पुलिस वालों ने हाउसिंग बोर्ड को भेज दिया है

कौन है यह भूमाफिया
7 मोटरसाइकिल से पहुंचे भू माफिया के गुर्गे और भूमाफिया आखिर है कौन 7 बाइकों में से एक बुलेट पर अभिमन्यु लिखा हुआ है पुलिस को संदेह है कि किसी खास  गैंग के गुर्गों की मदद से भू-माफिया जमीन कब्जा करना चाहता है। पुलिस ने बताया है कि अभिमन्यु किसी राजनीतिक पार्टी का सक्रिय सदस्य है और उस पर पहले भी जमीन कब्जा करने के आरोप लगते रहे हैं ।अब जब मोटरसाइकिल के आधार पर पुलिस फरार लोगों की तलाश में जुट गई है।

थाना प्रभारी के मुताबिक स्थानीय लोगों ने सूचना दी थी कि हाउसिंग बोर्ड की जमीन पर कोई भूमाफिया व उनके गुर्गे कब्जा करने पहुंचे हैं ।जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को खदेड़ा। वहीं अगर हाउसिंग बोर्ड की ओर कब्जा करने वाले भू माफिया के खिलाफ आवेदन दिया जाएगा, तो एफ आई आर दर्ज कर गिरफ्तारी की कार्रवाई की जाएगी।

Suggested News