बिहार में अपराधी बेलगाम! दंपति को बंधकर बनाकर की लाखों की लूट, छानबीन में जुटी पुलिस

बिहार में अपराधी बेलगाम! दंपति को बंधकर बनाकर की लाखों की लूट, छानबीन में जुटी पुलिस

MASAURHI: इन दिनों पूरे बिहार में चोरों और लुटेरों की खूब चांदी कट रही है। बेख़ौफ़ चोर घर में सदस्यों की मौजूदगी में घुसकर लूटपाट की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला मसौढ़ी थाना क्षेत्र के संघट पर मोहल्ले की है, जहां बेख़ौफ़ लुटेरों ने घर में घुसकर दंपति को बंधकर बनाकर लूटपाट की। 

पटना जिले के मसौढ़ी थाना इलाके में लुटोरों ने दंपति को बंधकर बनाकर घर में लूट की वारदात को अंजाम दिया है। 9 की संख्या में आए अपराधियों ने पहले तो घर में प्रवेश किया। अपराधियों ने हथियार के बल पर घर के सदस्यों को बंधक बना घर में खूब लूटपाट की। इतना ही नहीं, लुटेरों ने घर के सदस्यों को पुलिस केस करने पर जान से मारने की धमकी दी और फरार हो गए। इस संबंध में घर के मालिक सुनील केशरी और उनकी पत्नी ने बताया कि वो लोग रात में शादी समारोह में गए थे। शादी से लौटने के बाद सभी सोने की तैयारी करने लगे। इसी बीच छत के रास्ते से आए लुटेरों ने घर पर धावा बोल दिया। उन्होनें गृहस्वामी से मारपीट की और लोहे की रॉड पर सर पर हमला किया। इसके बाद दंपति को बंधकर बनाकर अलमारी में रखे लाखों के गहने और 30 हजार नकद लूट लिया। जाते-जाते लुटेरों ने पीड़ित दंपति को पुलिस से शिकायत ना करने की धमकी दी।

पूरे मामले पर मसौढ़ी थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच कर रही है। लुटेरों की गिरफ्तारी सुनिश्चित करने के लिए आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस खंगघालने में लगी है।

Find Us on Facebook

Trending News