बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कुख्यात विकास सिंह को गर्लफ्रैंड के साथ रात बिताने का मौका देती है पटना पुलिस, दिल्ली में बिहार पुलिस का झूठ पकड़ा गया

कुख्यात विकास सिंह को गर्लफ्रैंड के साथ रात बिताने का मौका देती है पटना पुलिस, दिल्ली में बिहार पुलिस का झूठ पकड़ा गया

पटना : पटना पुलिस के कारनामों की फेहरिस्त में आए दिन इजाफा होता रहता है. सूबे के डीजीपी वर्दीवालों को टाइट करने में लगे है तो इधर पुलिस वाले पुरानी आदतों को और शार्प करने में जुट गए हैं. इसका ताजा उदाहरण कुख्यात विकास सिंह के फरार होने से जुड़ा है. दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में पेशी के लिए गया विकास सिंह पटना पुलिस को चकमा देकर होटल से फरार हो गया.

गर्लफ्रैंड के साथ रात बिताने का मौका देती है पटना पुलिस
कुख्यात विकास सिंह के पुलिस के चंगूल से फरार होने की कहानी बड़ी दिलचस्प है. 5 दिसंबर को एक दारोगा के साथ 5 सिपहियों की टीम विकास सिंह को बेउर जेल से दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में पेशी के लिए ट्रेन से जाती है. दिल्ली पहुंचने के बाद पहाड़गंज इलाके में होटल बुक किया जाता है. पटना पुलिस अपनी थकान मिटाने के लिए बिहार में बंद शराब को दिल्ली में दिल खोलकर पीती है.

 बताया जाता है कि इसी बीच विकास सिंह पुलिस वालों से गर्लफ्रैंड से मिलकर आने की बात कहता है. पुलिस वालों भी एक कुख्यात से दोस्ती का फर्ज निभाते हुए उसे जाने देते हैं. कुख्यात विकास सिंह वहां से फिर निकल लेता है. अगले दिन जब पटना पुलिस की खुमारी टूटती है तो आनन फानन में विकास सिंह को लेकर केस करने रेल थाना पहुंचती है.

पटना पुलिस ने बनाई झूठी कहानी
शराब का नशा काफूर होने के बाद पटना पुलिस लाज बचाने के लिए दिल्ली रेल पुलिस के पास केस दर्ज करवाने पहुंचती है. पटना पुलिस एक झूठी कहनी रचती है और दिल्ली रेल पुलिस से यह कहती है कि कुख्यात विकास सिंह दिल्ली स्टेशन से भाग गया.लेकिन जब सीसीटीवी खंगाला जाता है तो उसमें साफ दिखता है कुख्यात विकास सिंह बिना हथकड़ी के पटना पुलिस से गपयाते बाहर निकल रहा है. 

दिल्ली रेल पुलिस पटना पुलिस के इस  झूठ के बाद केस दर्ज करने से मना कर देती है. कुख्यात विकास सिंह के पुलिस को गच्चा देकर फरार होने के बाद अब पटना की एसएसपी गरिमा मलिक ने कहा है कि दिल्ली में विकास पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. जांच चल रही है.दोषी पाए जाने पर पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की जाएगी.

Suggested News