बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कुख्यात विकास सिंह के मर्डर की उड़ी तेज अफवाह, भाई ने कहा- दुश्मनों ने पुलिस की मदद से ठिकाने लगाया

कुख्यात विकास सिंह के मर्डर की उड़ी तेज अफवाह, भाई ने कहा- दुश्मनों ने पुलिस की मदद से ठिकाने लगाया

पटना : कुख्यात विकास सिंह के साथ यारी निभाने वाले पुलिसकर्मियों  को दोषी पाया गया है. विकास सिंह को गर्लफ्रैंड के साथ सोने और दिल्ली के होटल में गला तर करने वाले पुलिसकर्मियों को जेल भेज दिया गया है.बताया जाता है कि 1 दारोगा और 6 पुलिसवालों को विकास की फरारी वाले मामले में दोषी पाया गया है और उनपर कार्रवाई करते हुए उन्हें जेल भेज दिया गया है. 

विकास को ठिकाने लगाने चर्चा ने पकड़ा जोर
तीस हजारी कोर्ट में पेशी के लिए गए कुख्यात विकास सिंह के फरारी वाले मामले ने नया मोड़ ले लिया है. विकास सिंह के भाई अखिलेश सिंह ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाय है. कुख्यात विकास सिंह के भाई अखिलेश सिंह का कहना है कि दुश्मनों ने पुलिस की मदद से विकास को ठिकाने तो नहीं लगा दिया है. कुख्यात विकास करे भाई का कहना है कि मेरा भाई बेउर जेल में उम्रकैद की सजा काट रहा था. डेढ़ साल बाद यानी मई 2021 में उसकी सजा पूरी हो जाती तो ऐसे हाल में विकास फरार होने की गलती कैसे करेगा.कुख्यात विकास के भाई का कहना है कि दुश्मनों ने पुलिस की मदद से उसे ठिकाने लगा दिया है. कुख्यात विकास सिंह के भाई ने कहा कि अगर मेरा भाई जिंदा हो पुलिस बताए कि वो कहां है और अगर मारा गया तो पुलिस मुझे उसकी लाश दे.

आपको बता दें कि कुख्यात विकास सिंह को पटना पुलिस की टीम दिल्ली ले गई थी. कुख्यात विकास सिंह की तीस हजारी कोर्ट में पेशी थी. लेकिन पुलिस वालों ने विकास के साथ होटल में दारु की पार्टी की. इसी बीच विकास ने गर्लफ्रैंड के पास जाने की बात कही और उसके बाद नहीं लौटा. 

Suggested News