बिहार में अपराधी ताबड़तोड़ दे रहे है लूट की घटनाओं को अंजाम, मुजफ्फरपुर के बाद बगहा में लुटे 2.5 लाख रूपये

बिहार में अपराधी ताबड़तोड़ दे रहे है लूट की घटनाओं को अंजाम, मुजफ्फरपुर के बाद बगहा में लुटे 2.5 लाख रूपये

BAGAHA : बिहार में अपराधी बेख़ौफ़ होकर लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. आज प्रदेश में कई जगहों पर अपराधियों ने कूट की घटना को अंजाम दिया है. आज अपराधियों ने जहाँ मुजफ्फरपुर में एसबीआई से सात लाख रूपये लूट लिए. वहीँ इसी जिले में अपराधियों ने एक मछली कारोबारी से 2.5 लाख रूपये लूट लिया है. उधर लूट की एक घटना बगहा जिले के रामनगर में सामने आया है. 

इसे भी पढ़े : परीक्षा देकर लौट रहे दो छात्रों की नहर में डूबने से हुई मौत, दो की हालत गम्भीर

यहाँ अज्ञात अपराधियों ने ठेकेदार से बाइक समेत 2 लाख 12 हजार लूट लिए. रामनगर थाना क्षेत्र स्थित मसान नदी के पुल एवं बेली चौक के बीच इस घटना को अंजाम दिया गया है. बताया जाता है कि बेतिया के नौरंगाबाद वार्ड 33 निवासी ठेकेदार समर कुमार दत्ता अपनी पैशन प्रो बाइक जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर बीआर 22 एस 0 648 से वाल्मीकि नगर थाना क्षेत्र के संतपुर सोहरिया दोन नहर के रास्ते से जा रहे थे. अपने साथ डिक्की में रख कर दो लाख 12 हजार रुपये लेबर पेमेंट के लिए ले जा रहे थे. 

इसे भी पढ़े : पुलिस ने जाली नोट बनाने वाले अंतर्राज्यीय गिरोह का किया पर्दाफाश, हथियार के साथ आठ गिरफ्तार

इसी दौरान दोन नहर पर मसान नदी के पुल एवं बेली चौक के बीच पीछे से आ रहे तीन अज्ञात बाइक सवार अपराधियों ने उनके बाइक को ओवरटेक किया. साथ हीं उनके करीब जाने पर धक्का देकर उनकी बाइक को गिरा दिया. जब तक वह संभल पाते तब तक उनकी बाइक लेकर अपराधी नहर के रास्ते से सीधे पश्चिम खटौरी के रास्ते बगहा की तरफ फरार हो गएं. रामनगर एसडीपीओ अर्जुन लाल ने मामले की पुष्टि की है. पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष अभिनंदन सिंह अन्य पुलिस अधिकारियों के साथ अपराधियों के खोजबीन में लगातार छापेमारी कर रहें हैं.

बगहा से माधवेन्द्र पाण्डेय की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News