अपराधियो ने दो युवकों को लाठी से पीटा, एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर, इलाके में तनाव

अपराधियो ने दो युवकों को लाठी से पीटा, एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर, इलाके में तनाव

SHEKHPURA : जिले में बेखौफ अपराधियों द्वारा दो युवकों की लाठी से पहले जमकर पिटाई की, फिर उनके सर को पत्थर से कुचल डाला। इस घटना में गंभीर रुप से घायल एक युवक की जहां अस्पताल ले जाने के क्रम में मौत हो गई। वहीं दूसरे की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना जिले के चेवड़ा बाजार थाना क्षेत्र की है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि एकाढा गांव निवासी दरेश सिंह का 25 वर्षीय पुत्र घोलटन कुमार चेवड़ा बाजार से अपने दोस्त के साथ बाइक से गांव लौट रहा था। इसी दौरान जयनगर गांव के समीप घात लगाए अपराधियों ने दोनो को रोक लिया। फिर अपराधियों ने दोनों की लाठी-डंडे से जमकर पिटाई की। इस घटना में गंभीर रुप से घायल दोनो युवकों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां घोलटन की गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे पटना रेफर कर दिया। बताया जा रहा है पटना ले जाने के क्रम में रास्ते में ही घोलटन की मौत हो गई। वहीं अस्पताल में भर्ती दूसरे युवक कारु कुमार की स्थिति गंभीर बनी हुई है। 

घटना के बाद से इलाके में तनाव व्याप्त है। इस मामले को लेकर चेवाड़ा थाना में मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। 

शेखपुरा से रोहित की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News