बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेखौफ अपराधियों ने स्कूल संचालक के घर में घुस कर की फायरिंग, बेटा घायल

बेखौफ अपराधियों ने स्कूल संचालक के घर में घुस कर की फायरिंग, बेटा घायल

Darbhanga: बिहार में एक के बाद एक हो रही आपराधिक घटनाओं ने बिहार सरकार के ऊपर सवाल खड़े कर दिए है. ताजा मामला दरभंगा जिले के शीशो गांव का है जहाँ बाइक सवार दो अपराधी देर रात एक बड़े निजी स्कुल के संचालक शोएब खाँ के घर पहुँचते है और आराम से घर का दरवाजा खटखटाते है. जैसे ही घर का दरवाज़ा खुलता है अपराधी पिस्टल निकाल गोली चला देता है. खुशकिस्मती यह रही की गोली चलते ही स्कुल संचालक शोएब खाँ का बेटा शादाव खाँ गोली से बचने के लिए अपने सर को एक तरफ झुका लेता है जिस कारण गोली उसके कान में लग जाती है. लड़का वही गिर गया जबकि घर में मौजूद दूसरा लड़का गोली की आवाज़ सुन दौड़ कर बाहर आया तब तक अपराधी अपनी बाइक पर सवार होकर भाग निकला। जख्मी हालत में सादाब को शहर के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया.

घटना के बाद पुलिस भी मौके पर आई और सिर्फ खाना पूर्ति कर चली गयी घटना के 12 घंटे से ज्यादा बीतने के बाद भी अपराधी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. हैरान करनेवाली बात यह है कि पुलिस न तो रात में उसे कोई सुरक्षा उपलब्ध करवाए और ना ही दुबारा पीड़ित के घर गयी. पुलिस के इस रवैये से परिवार वाले और ग्रामीण  गुस्से में है.

वही डीएसपी अनोज कुमार ने पूरी घटना की जानकारी देते हुये कहा कि गोलीबारी के तुरंत बाद पुलिस उनके घर पहुंची थी जिसके बाद पुलिस की जांच जारी है इसी क्रम में पता चला है कि इनके परिवार का कुछ दिन पहले विवाद हुआ था. एक युवक को शक के आधार पर गिरफ्तार किया गया है आगे जांच जारी है जल्द ही गोलीबारी के कारणो का खुलासा होगा ।   


Suggested News